रियलिटी शो पर मिलीं आंखें, फिर हुआ इकरार, ऐसी है फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर की लवस्टोरी

एक्टर-डायरेक्टर फरहान अख्तर और सिंगर शिबानी दांडेकर शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने शनिवार को अपने पिता जावेद अख्तर के खंडाला स्थित फार्म हाउस में शादी की है। शुक्रवार रात कपल की संगीत सेरेमनी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संगीत सेरेमनी में फरहान अपनी होने वाली दुल्हनिया शिबानी के लिए एक स्पेशल डांस परफॉर्मेंस डेडिकेट किया था।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी में उनके फैमिली मेंबर्स, क्लोज फ्रेंड्स के अलावा इंडस्ट्री से आलिया भट्ट, रितेश सिधवानी, ऋतिक रोशन, आमिर खान, डीनो मोरेया और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे कई सेलेब्स भी शामिल हुए हैं। सूत्रों के मुताबिक, कपल और उनके फैमिली मेंबर्स शादी को बहुत ही सीक्रेट और प्राइवेट रखना चाहते हैं। वे नहीं चाहते कि मीडिया वेन्यू के बाहर जमावड़ा लगाए।

4 साल से रिलेशन में थे फरहान-शिबानी

रिपोर्ट के मुताबिक, फरहान और शिबानी ने शादी में सब्यसाची के आउटफिट पहनने का फैसला किया है। हालांकि, कपल अभी अपने आउटफिट को लेकर किसी को कुछ भी पता नहीं लगने देना चाहते हैं। बता दें कि फरहान-शिबानी करीब 4 साल से रिलेशन में हैं और लिव-इन में रह रहे हैं। यहां तक कि दोनों ने पेट्स को भी एक साथ गोद लिया था।

2018 में अपने रिश्ते को किया था ऑफिशियल

फरहान और शिबानी दोनों ने कुछ समय तक सबसे अपना रिश्ता छुपाने के बाद साल 2018 में अपने रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया था। बता दें कि फरहान की शिबानी से दूसरी शादी होगी। उन्होंने पहली शादी हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से की थी, जिनसे उनकी दो बेटियां भी हैं।

बहन की शादी में शामिल होने पहुंचीं अनुशा दांडेकर।

फार्महाउस में स्पॉट हुए जावेद अख्तर।

दोस्त की शादी में शामिल होने ऋतिक रोशन अपने परिवार के साथ पहुंचे।

फरहान-शिबानी की शादी में रिया चक्रवर्ती भी शामिल हुईं।

 

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *