Breaking News

बिस्तर पर सो रहे मालिक को हाथी के बच्चे ने मारा धक्का, खुद फरमाने लगा आराम – देखें मजेदार Video

इन मनमोहक नन्हे जानवरों की हरकतें सोशल मीडिया यूजर्स का दिन बना देती हैं। सोशल मीडिया पर, एक युवा हाथी का एक प्यारा सा वीडियो सामने आया है जिसमें बिस्तर पाने की कोशिश में एक हाथी का बच्चा बाड़ से कूद रहा है और अपने गार्ड के साथ कुश्ती कर रहा है।

लेकिन न ही गार्ड और न ही हाथी बिस्तर छोड़ने को तैयार हैं। हाथी बिस्तर पर छलांग लगाता है और उसे कीपर से पकड़ने की कोशिश करता है। आदमी अपनी लड़ाई के दौरान हाथी के बछड़े को पत्तियों के ढेर में धकेल देता है। हाथी जल्दी से खुद को संभालता है और फिर गद्दे के लिए लड़ाई करने में लग जाता है।

इस वीडियो को कम से कम एक लाख 90 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 13 हजार से ज्यादा लाइक्स मिले हैं। करीब 3 हजार लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है।और काफी शेयर भी किया है!

हाथी के बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

वीडियो के अंत तक, हाथी का बच्चा और मालिक दोनों एक साथ गद्दे पर होते हैं. ऐसा महसूस होगा जैसे कि दोनों ही लोग उस जगह पर बैठने के लिए एक समझौता कर चुके हों. एक ट्विटर यूजर ने इस पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘कितना स्मार्ट, दृढ़ निश्चयी हाथी का बच्चा है. जो उसका मालिक करता है, उसकी नकल करने की कोशिश करता है और उसी बिस्तर पर सोना भी चाहता है

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *