बॉलीवुड के मशहूर विलीन गब्बर की बेटी है देखने में हुस्न की परी, खूबसूरती के मामले में देती है बॉलीवुड एक्ट्रेस को मात..

The daughter of Bollywood’s famous villain Gabbar, the fairy of beauty is in sight, in terms of beauty, she beats the Bollywood actress ..:बॉलिवूड के गब्बर यानी अमजद खान को आज कौन नहीं जानता है, वह अपने अभूतपूर्व अभिनय और काम से दर्शकों के दिमाग में छाए हुए हैं।आइए अमजद खान के बारे में कुछ जानकारी पर एक नजर डालते हैं। फिल्म में आने से पहले अमजद खान एक थिएटर अभिनेता थे। फिल्म नाज़नीन में उनकी पहली भूमिका थी।

सत्रह साल की उम्र में उनकी अगली भूमिका फिल्म “अब दिल्ली दूर नहीं” में थी। बाद में सलीम खान द्वारा फिल्म शोले के लिए अमजद को डकैत गब्बरसिंह की भूमिका की पेशकश की गई।भूमिका की तैयारी के लिए, अमजद ने चंबल डको पर अभिषेक चंबल की एक किताब पढ़ी थी, जिसे अभिनेत्री जया भादुड़ी के पिता युवा कुमार भादुड़ी ने लिखा था।

 

आधा भारत अमजद खान को सिर्फ गब्बर सिंह के रूप में ही याद करता है। वहीं अब उनकी बेटी को लेकर एक खबर सामने आ रही है।उनकी बेटी अब बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही है।

बॉलीवुड में अपनी छाप छोड़ने वाले अमजद खान की बेटी अब बहुत ही कम समय में बॉलीवुड में भी डेब्यू करने के लिए तैयार हो गई है यानी कि वह अपने पिता की तरह ही अब बॉलीवुड जगत पर राज करने वाली है यह बता दे कि उनकी बेटी का नाम अलहम खान है और उन्होंने साल 2011 में जाफरी कराचीवाला से शादी की थी! बता दें कि इस समय तो वह फिल्मों से काफी दूर है लेकिन जल्द ही वह फिल्मों में भी नजर आ ही जाएगी!

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *