इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ....
इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ....

इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ….

इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ: सेक्रेड गेम्स एक्ट्रेस कुब्रा सैत ने अपनी टीनएज लाइफ को लेकर एक सनसनीखेज खुलासा किया है। उन्होंने बताया कि किशोरावस्था में ‘अंकल’ ने दो साल तक उनका यौन शोषण किया था और हालात ऐसे होने के कारण उन्हें चुप रहने को मजबूर होना पड़ा था.

कुब्रा ने बताया कि जब वह 17 साल की थी तब वह अपने माता-पिता और भाई के साथ बैंगलोर के एक मशहूर रेस्टोरेंट में गई थी। वहाँ उनकी मुलाकात एक आदमी से हुई जो उस रेस्टोरेंट का मालिक था। उसका परिवार उसके व्यवहार से बहुत प्रसन्न हुआ और सप्ताह में कम से कम एक बार उस रेस्तरां में जाने लगा। इस तरह वह धीरे-धीरे परिवार के करीब होता गया।

इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ….

धीरे-धीरे वह व्यक्ति इस परिवार के सुख-दुःख का साथी बन गया और उनकी आर्थिक मदद भी करने लगा। इस तरह ‘अंकल’ ने परिवार के सदस्यों के बीच अपनी एक अलग छवि बना ली थी। एक दिन उसने उसे कागज में लपेटा और नोटों का एक बंडल कुब्रा की माँ को दिया और कहा – ‘मैं नहीं हूँ, चिंता मत करो’।

कुबरा सैत अपने अकाउंट ‘ओपन बुक’ में लिखते हैं, “एक दिन हम सब उनकी मर्सिडीज कार में बैठे थे। इस दौरान मुझे लगा कि एक हाथ मेरे कपड़े उतार रहा है और मेरी जांघों को सहला रहा है। यह हाथ उसी ‘अंकल’ का था। जिन्होंने मां को पैसे देकर हमारे आर्थिक संकट का समाधान किया।” कुब्रा का कहना है कि वह इस घटना से सहम गई हैं। अब वह व्यक्ति उनका चाचा नहीं रहा। वह ‘मिस्टर एक्स’ बन गए थे।

इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ….

कुब्रा का कहना है कि वह अक्सर घर आता था और घरवालों के साथ खूब हंसता था। इस दौरान वह उनके गाल को चूमते और कहते, ”मेरे प्यारे कुबेरती, तुम मेरी फेवरेट हो.” कुब्रा का कहना है कि वह विरोध नहीं कर सकती थी क्योंकि घर में सभी उसके साथ घुलमिल गए थे।

कुब्रा अपनी किताब में लिखती हैं कि एक रात उन्होंने अपने माता-पिता को आपस में लड़ते देखा और उनके हाथों में एक चेकबुक और एक पेन था। पापा घोर को छोड़ने की बात कर रहे थे। अगले दिन कुब्रा ने पीसीओ से उसी ‘अंकल’ को फोन किया और घर के बारे में बताया और कहा कि तुम अपनी मां से बात करो और कहो कि वह पैसे का संकट देखेगी।

इस हिरोहीन का बड़ा खुलासा उसने कार में मेरी जाँघो को सहलाया और होटल में मेरे साथ….

कुबरा अपनी किताब में लिखती हैं, ”इसके बाद मिस्टर एक्स ने कहा, ठीक है। लेकिन मैं तुम्हारे लिए चिंतित हूँ। तुम आज कॉलेज मत जाओ और मुझसे रिचमंड होटल में मिलो। मैं वहां रहूंगा और सब कुछ ठीक कर दूंगा।”

वह आगे कहती है, “वह मुझे कार से होटल ले गया और उसका चेहरा देखकर कहा कि तुम कितने थके हुए हो। इसके बाद वह मेरे होठों को चूमने लगा। मैं चौंक गया लेकिन कुछ कह नहीं पाया। उसका चुंबन और गहरा हो गया और फिर उसने अपनी पतलून खोल दी। मुझे पता चला कि मैं अपना कौमार्य खो रही हूं। यह एक शर्मनाक रहस्य था।”

इसके बाद परिवार में उस व्यक्ति का दखल और बढ़ गया। कुब्रा जब भी मना करती तो वह शख्स कुब्रा की मां का फोन उठाना बंद कर देता और बात नहीं करता। जब माँ ने उससे पूछा कि वह ऐसा क्यों कर रहा है, तो वह आदमी कहता, “अपनी बेटी से पूछो।” तब कुब्रा की माँ उनसे कहती, “फिर दोनों लड़ पड़े। ऐसा मत करो बेटा। देखो वह हमारे परिवार के लिए कितना कुछ करता है।”

कुबरा के मुताबिक मिस्टर एक्स शादीशुदा थे और उनका एक बच्चा भी है। कुबरा बताती हैं कि जब उन्होंने ग्रेजुएशन किया था तो वह मुंबई जाना चाहती थीं, लेकिन उनकी मां ने उन्हें दुबई भेज दिया। सालों बाद जब उसने एक्स की हरकतों के बारे में बताया तो मां को शर्मिंदगी महसूस हुई।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About funchod

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *