40 से ज्यादा है इन हीरोइनों की उम्र, फिर भी छोटे कपड़े पहनने से नहीं करती परहेज बढ़ती उम्र में स्टाइल बरकरार

The age of these heroines is more than 40, yet they do not refrain from wearing short clothes, maintain their style in old age:बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बढ़ती उम्र उनके लिए कई मुश्किल चुनौतियों को दस्तक देती है. 40 की उम्र के बाद कई एक्ट्रेसेस को जहां फिल्मों में अपने कैरेक्टर से कंप्रोमाइज करना पड़ता है, तो वहीं कई बार उन्हें ट्रोलिंग और लोगों की तीखी बातें भी झेलनी पड़ती हैं.बॉलीवुड में कई हीरोइनें ऐसी हैं जिनकी उम्र 40 से ज्यादा है।लेकिन इन हीरोइनों ने अपने आपको इस कदर मेंटेन करके रखा है कि उनकी त्वचा से उनकी उम्र का बिल्कुल भी पता नहीं चलता। यहां तक कि ये हसीनाएं छोटे कपड़े पहनने से भी परहेज नहीं करती। देखिए 40 से ज्यादा उम्र की 5 हसीनाओं का ग्लैमरस लुक।

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने भी शादी नहीं की है और वे अपना जीवन खुशी-खुशी बीता रही हैं। 2011 में रॉकस्टार से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री 41 साल की हो चुकी हैं। एकसमय नरगिस उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं और उनका मानना है कि शादी बस एक लेबल है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता आज देशभर में न जाने कितनी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। सुष्मिता का नाम वसीम अकरम, अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन 46 वर्ष की होने के बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। मिस यूनिवर्स ने दो बेटियों को गोद ले रखा है और फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

 

तब्बू

तबस्सुम हाशमी उर्फ तब्बू 48 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक विवाह नहीं किया है। एक समय उनके और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। तब्बू का मानना है कि सिर्फ समाज की रीतियों को निभाने के लिए तो वे शादी नहीं कर सकती हैं लेकिन उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा तो वे शादी कर लेंगी।

पूजा बेदी

पूजा बेदी भी एक जमाने में फिल्मों में बड़ी पसंद की जाती थी। अब उन्होंने फिल्मों सी दूरी बना ली हैं। वे 51 साल की हो गई हैं। लेकिन उनका दिल अभी भी जवान हैं। वह वेस्टर्न कपड़े पहनने से परहेज नहीं करती हैं। वे छोटे कपड़े भी पहन लेती हैं। उनके हुस्न की जितनी तारीफ करो कम है।

 

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उन्हें देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वे 46 साल की हैं। वे अक्सर रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनती रहती हैं। इसमें वे बला की सुंदर भी दिखती हैं। वे खुद को फिट रखने के लिए खूब योगा करती हैं। उनसे कई लोग प्रेरणा लेते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *