एक्‍टर ने कहा अकेले आकर मिलो, ये सुनकर टूट गई थी मैं’, Isha Koppikar छलका दर्द

The actor said come and meet me alone, I was broken after hearing this’, Isha Koppikar spilled the pain:? ‘कयामत’, ‘पिंजर’, ‘डरना मना है’ और ‘क्या कूल हैं हम’ जैसी फिल्मों में काम करने वाली एक्ट्रेस ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar) को लोग ‘खल्लास गर्ल’ के नाम से भी जानते हैं. ईशा ने करियर की शुरुआत में कई फिल्मों में काम किया, लेकिन उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर खास कमाल कर पाने में नाकाम ही रहीं और धीरे-धीरे ईशा बॉलीवुड से गायब होती गईं. हालांकि, अब लंबे समय के बाद ईशा इंडस्ट्री में कमबैक के लिए तैयार हैं. ईशा कोप्पिकर (Isha Koppikar Casting Couch) कई बार बॉलीवुड इंडस्ट्री में होने वाली मुश्किलों के बारे में बात कर चुकी हैं. कुछ महीनों पहले भी उन्होंने ऐसी ही एक घटना का जिक्र किया था, जिसने उन्हें बुरी तरह से प्रभावित किया था.

ईशा कोप्पिकर ने एक इंटरव्यू में अपने साथ हुई कास्टिंग काउच का एक्सपीरियंस शेयर करते हुए बताया था कि एक एक्टर ने उनसे बिना उनके स्टाफ के मिलने की बात कही थी. ऐसे में ईशा ने उस एक्टर से मिलने से मना कर दिया. अब ईशा ने बताया है कि कैसे उस घटना ने उन्हें पूरी तरह से तोड़ दिया था. एक्ट्रेस कहती हैं – ‘इस घटना से मैं पूरी तरह टूट गई थी.’ ईशा आखिरी बार तमिल और हिंदी क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज ‘दहनम’ में नजर आई थीं.

बिना स्टाफ के अकेले में मिलने के लिए बुलाया

एक्‍ट्रेस ने बताया उस समय, उन पर बेवफाई का आरोप लगाया जा रहा था उसने उन्हें बिना स्टाफ के अकेले में मिलने के लिए बुलाया। इसके बाद मैंने निर्माता को फोन किया और कहा कि मैं यहां अपनी प्रतिभा और लुक के कारण हूं और अगर इससे मुझे अच्छा काम मिल सकता है, तो यह काफी अच्छा होगा और इसके बाद मुझे फिल्म से बाहर कर दिया गया।”

ईशा ने बॉम्बे टाइम्स को दिए इंटरव्‍यू में बताया कि वर्ष 2000 की मुझे एक प्रसिद्ध निर्माता ने बुलाया, जिसने कहा कि आपको एक्‍टर की गुड बुक मे रहना होगा। मुझे नहीं पता था कि उसका क्या मतलब था। इसलिए, मैंने एक्‍टर को फोन किया, जिसने मुझे उससे अकेले मिलने के लिए कहा।

ईशा ने 1998 की फिल्म एक था दिल एक थी धड़कन से बॉलीवुड में कदम रखा था और फिजा, प्यार इश्क और मोहब्बत, कंपनी, कांटे, पिंजर और दिल का रिश्ता जैसी फिल्मों में काम किया। उन्होंने 2009 से होटल व्यवसायी टिम्मी नारंग से शादी की है और उनकी एक सात साल की बेटी रियाना है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

मूल रूप से हिंदू ब्राह्मण हैं फातिमा सना शेख.. जानिए उन्होंने मुस्लिम धर्म क्यों अपनाया.. सामने आई बड़ी वजह..

बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता आमिर खान ने अपने करियर में एक से बढ़कर एक फिल्म …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *