तारक मेहता का उल्टा चश्मा की दया यानी दिशा वकानी के पास हैं इतने करोड़, नेटवर्थ सुन रह जाएंगे दंग

Tarak Mehta Ka Ooltah Chashmah’s mercy means that Disha Vakani has so many crores, you will be stunned to hear the net worth:कॉमेडी टीवी सीरियल तारक मेहता का उल्टा चश्मा 2008 से प्रसारित हो रहा है। सालों से इस सीरियल में कई उतार-चढ़ाव देखने को मिले हैं। एक तरफ जहां इस टीवी सीरियल ने दर्शकों का जबरदस्त मनोरंजन किया है वहीं कई सितारे इस लोकप्रिय टीवी सीरियल को छोड़ भी चुके हैं। इसी क्रम में आज हम बात करेंगे एक्ट्रेस दिशा वकानी की जिन्होंने ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में दया बेन का किरदार निभाया था।

 

आपको बता दें कि टीवी सीरियल की शुरुआत से ही इससे जुड़ी रहीं दिशा ने साल 2017 में इस सीरियल को छोड़ दिया था। साल 2017 से अब तक दिशा ने सीरियल में वापसी नहीं की है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के मेकर्स ने दिशा को सीरियल में वापस लाने की कई कोशिशें कीं, लेकिन बात नहीं बनी। अभी कुछ रिपोर्ट के अनुसार दिशा ने वापसी को लेकर कुछ कठिन शर्ते रखी है। अब क्या होगा ये तो आने वाला समय ही बताएगा।

 

दयाबेन यानि दिशा वकानी की संपत्ति करोड़ों में है। तारक मेहता का उल्टा चश्मा के हर एपिसोड के लिए दिशा को 1 से डेढ़ लाख रुपये और साल 2017 में उन्हें प्रति माह लगभग 20 लाख रुपये दिए जाते थे। आज की तारीख में दिशा 37 करोड़ रुपये की मालकिन हैं। खबरों के मुताबिक वह बीएमडब्ल्यू जैसी गाड़ियों में चलती हैं।

आपने कभी अंदाजा लगाया था की शो में गुजरती लुक में दिखने वाली दयाभाभी की रियल लाइफ में 37 करोड़ की संपत्ति होगी। अभी तो ये सिर्फ उनकी कमाई का अंदाजा लगाया जा रहे अगर उनके पति की कमाई और संपत्ति साथ में जोड़ दे तो शायद वो 50 करोड़ से भी ज्यादा हो जाएगी। उनके पति मुंबई के जानेमाने चार्टेड अकाउंटेंट है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *