गोल्डन ड्रेस में Tara Sutaria लगी सोने पर सुहागा,रैंप वॉक कर बटोरी सुर्खियां

Tara Sutaria in a golden dress was icing on the gold, made headlines by walking the ramp:तारा सुतारिया इन दिनों अपनी फैशन च्वॉइस को लेकर जमकर सुर्खियां बटोर रही हैं। फिल्म के प्रमोशन के दौरान उनका स्टाइलिश लुक देख फैंस इंप्रेस हो गए हैं। वहीं इस बार तारा ने अपने रैंप वॉक से भी जमकर लाइमलाइट बटोरी। मुंबई में हो रहे फैशन वीक में तारा सुतारिया ने सुनहरे रंग की ड्रेस पहन रैंप वॉक किया। जिसमे उनका बोल्ड लुक देखने को मिला।

इस रैंप वॉक पर उनका सल्ट्री लुक हर किसी का ध्यान खींचने में कामयाब हो गया। तारा ने इस रैंप शो के लिए गोल्डन कलर का शिमरी गाउन पहना था। जिसकी प्लजिंग नेकलाइन के साथ ही स्पैगेटी स्लीव इसे बोल्ड बना रही थी। वहीं इस फिगर हगिंग गाउन के बैक पर बैकलेस डिटेलिंग की गई थी। जिस पर क्रिसक्रॉस गोल्डन स्ट्रैप लगी थी। इसके साथ ही इस गाउन की थाई हाई स्लिट पूरी तरह से तारा के टोंड लेग्स को फ्लांट कर रही थी।

इसी बीच तारा सुतारिया एक फैशन शो का हिस्सा बनीं। एक्ट्रेस ने इस फैशन शो में शो स्टॉपर बनकर जलवे बिखेरे। मुंबई में आयोजित इस फैशन वीक में तारा सुतारिया गोल्डन कलर की शिमरी गाउन पहनकर पहुंचीं। एक्ट्रेस की ये गाउन इतनी ज्यादा रिवीलिंग थी कि उसमें एक्ट्रेस का टोन्ड फिगर साफ दिखा।

तारा सुतारिया इतनी ज्यादा ग्लैमरस लग रही थीं कि उनके रैंप पर आते ही लोगों का उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया। एक्ट्रेस ने रैंप पर आते ही ऐसे-ऐसे किलर पोज दिए कि वहां मौजूद लोग उन्हें देखते ही रह गए।

तारा सुतारिया जल्द ही टाइगर श्रॉफ के साथ फिल्म हीरोपंती 2 में नजर आने वाली हैं। जिसके प्रमोशन में उनका स्टाइलिश लुक देखने को मिला। हर बार तारा अपने फैशन च्वॉइस से लोगों को इंप्रेस करने में कामयाब हुईं। वहीं रैंप पर शो स्टॉपर बन तारा ने अपने फैंस को क्रेजी कर दिया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *