Taarak Mehta के टप्पू की पत्नी हुई जवान, अपनी बोल्डनेस से करती है लोगों को घायल…

Taarak Mehta’s Tappu’s wife becomes young, injures people with her boldness.:तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले कई सालों से लोगों के दिल पर राज कर रहा है इसी के एक एपिसोड में टप्पू की छोटी उम्र में टीना नाम की लड़की से शादी हो जाती है। आज के इस आर्टिकल में हम आपको टप्पू की उसी पत्नी के बारे में बताएंगे जो कि अब काफी हसीन हो चुकी हैं..

 

तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 13 सालों से लोगों के चेहरे पर स्माइल आ रहा है। और यह अब टीवी की दुनिया का काफी मशहूर सिटकॉम बन चुका है। इसके कई कलाकार तो इतने पुराने हैं कि वह इस शो में बचपन से काम कर रहे हैं और अब जवान हो चुके हैं। तारक मेहता का उल्टा चश्मा में आए दिन नए-नए ट्विस्ट और नई नई कहानियां आती रहती हैं । बात की जाए टप्पू सेना की तो शो में सबसे ज्यादा अच्छी बॉन्डिंग टप्पू और सोनू की ही मानी जाती है। पर क्या आप जानते हैं कि आज से कुछ साल पहले एक एपिसोड में टप्पू की शादी टीना नाम की एक बच्ची से होती है

कौन है टप्पू की पत्नी टीना?

‘तारक मेहता के उल्टा चश्मा’ शो मे कुछ साल पहले एक एपिसोड में दिखाया गया था कि टप्पू की कम उम्र में टीना नाम की बच्ची से शादी हो जाती है। और इस समय टप्पू के बाल विवाह को लेकर गोकुलधाम और गड़ा परिवार में काफी हलचल भी मच गई थी। छोटी बच्ची होने के बावजूद भी काफी अच्छी एक्टिंग करते नजर आई थी वो टीना नाम की बच्ची। उस अकेली बच्ची ने टप्पू के पापा यानी जेठालाल कि नाक में दम कर के उनकी मुसीबतें बढ़ा दी थी।

टप्पू की पत्नी टीना का असली नाम

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में एक्ट्रेस नूपुर भट्ट निभाया था टीना का किरदार जो कि आज 23 साल की हो चुकी है। शो में टप्पू की पत्नी बनने वाली टीना यानी नूपुर का जन्म सन 1999 में हुआ था। नूपुर भट्ट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और आए दिन वो अपनी ग्लैमरस फोटोस भी शेयर करती रहती है।

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *