Hijab का समर्थन लेकिन खुद छोटे कपड़े पहन ट्रोल हुईं Swara Bhasker तो बोलीं- ‘पटाखा लग रही हूं’

कर्नाटक के शिक्षण संस्थान से शुरू हिजाब विवाद अब देश भर में अपनी जड़े फैलाता जा रहा है। यह मामला एक तरफ जहां सियासी रंग लेता जा रहा है, तो वहीं कई जानी-मानी हस्तियां भी इस मामले में अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। इसी बीच इस मामले पर बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी थी। इस मामले में अपनी राय रखते हुए अभिनेत्री ने हिजाब विवाद को महाभारत में हुए द्रौपदी चीर हरण से जोड़ दिया था। जिसके बाद सोशल मीडिया पर यूजर्स ने अभिनेत्री को जमकर ट्रोल किया।

सोशल मीडिया पर अभिनेत्री को द्रौपदी चीर हरण की तुलना हिजाब विवाद से करने पर जमकर आलोचनाएं झेलनी पड़ रही है। ऐसे में एक यूजर ने अभिनेत्री की एक तस्वीर पोस्ट करते हुए उनके छोटे कपड़े पहनने पर सवाल करते हुए हिजाब की वकालत करने पर उन्हें ट्रोल किया था। वहीं अब स्वरा भास्कर ने इस ट्विटर यूजर को तगड़ा जवाब देते हुए अपना पक्ष रखा है।

स्वरा भास्कर ने दिया ये जवाब

अपनी तस्वीर के साथ ऐसा कैप्शन देख स्वरा आगबबूला हो गईं और उन्होंने ट्वीट करते हुए जवाब दिया- ‘हां जी ये मैं ही हूं, पटाखा लग रही हूं न, थैंक यू. मेरी ये तस्वीर शेयर करने और दुनिया को बताने के लिए कि मैं कितनी सुंदर हूं, उसके लिए शुक्रिया. मैं महिलाओं को उनके पसंद के कपड़े पहनने की वकालत करती हूं. आपको तो पता ही होगी ‘पसंद’. कोई नहीं आप रहने दो. आप करो सिर्फ दूसरों की बेज्जती, लेकिन उसमें भी फेल हो.’

स्वरा भास्कर इस तस्वीर को देख हुईं आगबबूला!

सोशल मीडिया एक ऐसा जरिया है, जहां लोग अपनी प्रतिक्रिया खुलकर रखते हैं. हिजाब विवाद पर बॉलीवुड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी अपनी राय रखी, जो कुछ लोगों को पसंद नहीं आई और उन्होंने स्वरा को ट्रोल करना शुरू कर दिया. एक यूजर ने एक्ट्रेस की एक तस्वीर पोस्ट की और इस तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- ‘ये मेरी दोस्त स्वरा हैं, जो हिजाब की वकालत कर रही हैं.’

इस ट्वीट के वजह से लोगों के निशाने पर आईं स्वरा भास्कर

स्वरा भास्कर ने बीते दिनों ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था. इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने हिजाब विवाद की तुलना द्वापर युग में हुए द्रौपदी चीर हरण से कर डाली थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, ‘महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे और सभा में बैठे जिम्मेदार, शक्तिशाली, कानून बनाने वाले देखते रहे… ऐसे ही आज याद आ गया.’

सोनम कपूर भी हुईं थीं ट्रोल

आपको बता दें कि स्वरा से पहले सोनम कपूर को भी लोगों ने उनकी प्रतिक्रिया पर ट्रोल किया था, उन्होंने कहा था कि जब पगड़ी पहनने में कोई आपत्ति नहीं है तो हिजाब में क्यों?

 

देश भर में जारी हिजाब विवाद पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए स्वरा भास्कर ने बीते दिनों ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया था। इस पोस्ट में अभिनेत्री ने हिजाब विवाद की तुलना द्वापर युग में हुए द्रौपदी चीर हरण से कर डाली थी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, महाभारत में द्रौपदी के जबरन कपड़े उतारे गए थे और सभा में बैठे जिम्मेदार, शक्तिशाली, कानून बनाने वाले देखते रहे….ऐसे ही आज याद आ गया।

मामला कर्नाटक के उडुपी के एक कॉलेज का है, जहां बीते महीने को कुछ छात्राएं हिजाब पहनकर कॉलेज पहुंचीं तो उन्हें कक्षा में प्रवेश नहीं दिया गया। इस वजह से एक छात्रा ने कर्नाटक हाई कोर्ट में याचिका दायर करते हुए हिजाब पहनकर कक्षा जाने की अनुमति मांगी थी। ऐसे में मामले को लेकर बढ़ते तनाव के बीच कर्नाटक हाईकोर्ट ने मामले में फैसला आने तक सभी छात्रों पर किसी भी तरह के धार्मिक परिधान में कॉलेज आने पर रोक लगा दी है।

 

About Rahul

Check Also

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं तो देख ले यह तस्वीर

Madhuri Dixit को भी हॉटनेस के मामले में मात देती है Ambani की बहन,यकीन नहीं …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *