Sunny Leone ने पहनी ऐसे कपड़े, बार-बार अपने ब्रेस्ट को एडजस्ट करते दिखी! हो गया बुरा हाल

Sunny Leone wore such clothes, was seen adjusting her breast again and again! it’s bad: बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी (Sunny Leone) अपनी बोल्डनेस से हमेशा ही सुर्खियों में बनी रहती हैं. सनी लियोनी का असली नाम करनजीत कौर है. सनी लियोनी ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपनी एक्टिंग का दमखम दिखाया है और दर्शकों का दिल जीता है.

सनी लियोनी साल 2018 और 2019 में वेब सीरीज ‘करनजीत कौर- द अनटोल्ड स्टोरी ऑफ सनी लियोनी’ में नजर आईं. इस वेब सीरीज के जरिए एक्ट्रेस ने अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर कई शॉकिंग खुलासे किए. इस सीरीज में सनी लियोनी ने दर्शकों को बताया कि उन्होंने अपने जीवन में करीब 50 एडल्ट फिल्में की हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी ने ट्रांसपेरेंट गाउन में दिखाई बोल्डनेस

सनी फैंस के साथ इंस्टाग्राम के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. एक्ट्रेस पिछले कुछ वक्त में कम ही प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बनी हैं. इसके बावजूद वह अपनी इंस्टा पोस्ट और लुक्स के कारण लाइमलाइट में बनी रहती हैं. अब फिर से सनी ने फैंस के साथ अपना नया लुक शेयर किया है, जिसे देख लोग उन पर से नजरें ही नहीं हटा पा रहे हैं. लेटेस्ट फोटोशूट में सनी को ग्रे कालर का शीमर एम्ब्रॉयडरी वाला गाउन पहने देखा जा रहा है.

सनी लियोनी ने मनोरंजन जगत में अपने करियर में एक लंबा सफर तय किया है। बिग बॉस की प्रतियोगी से लेकर पॉपुलर एक्‍ट्रेस सनी ने अपने लिए एक रास्ता बनाया है। लेकिन आए दिन सनी लियोनी को अपने अतीत के कारण काफी परेशानियों का सामना करना पड़ा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunny Leone (@sunnyleone)

सनी के वर्क फ्रंट की बात करें तो जल्द ही उन्हें अर्जुन रामपाल की अपकमिंग फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में देखा जाने वाला है. इसके अलावा साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी काफी एक्टिव रहती हैं. उनके फैंस उन्हें एक बार फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *