Breaking News
प्रेम कहानी | कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी
प्रेम कहानी | कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी

ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी | कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

कभी बोनी कपूर को राखी बांधती थीं श्रीदेवी, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी: बोनी कपूर और श्रीदेवी की लव स्टोरी भी अपने जमाने की सबसे चर्चित लव स्टोरी में से एक रही है। कई सालों तक उनके रिश्ते के बारे में बात चलती रही थी। जिस तरह श्रीदेवी अपना जीवनसाथी बोनी कपूर को चुना वो भी एक कहानी है। क्या आप जानते हैं कि श्रीदेवी ने एक बात पर नाराज़ होकर बोनी कपूर से पूरे 8 महीने तक बात नहीं की थी। लाखों दिलों की धड़कन रहीं श्रीदेवी अपनी जिंदगी में काफी आगे बढ़ गईं थीं, लेकिन आखिरकार बोनी कपूर से ही उनकी शादी हुई

पहले से शादीशुदा थे मिथुन

बॉलीवुड में रोजाना मिथुन और श्रीदेवी के किस्से चर्चा में रहने लगे थे। जब इस बात की भनक मिथुन की पहली पत्नी गीता बाली को लगी तो उन्होंने मिथुन को धमकी दी। जिसके बाद साल 1988 में श्रीदेवी और मिथुन के रास्ते अलग कर लिए।

बोनी की पहली पत्नी से थी श्रीदेवी की दोस्ती

एक वक्त ऐसा था जब बोनी कपूर की पहली पत्नी मोना कपूर और श्रीदेवी के बीच गहरी दोस्ती थी। इतना ही नहीं मोना ने श्रीदेवी को लंबे समय तक अपने घर में रहने की जगह तक दी थी। इस दौरान वह एक्टर मिथुन चक्रवर्ती को डेट कर रही थीं। कहा तो ये भी जाता है कि श्रीदेवी ने 1985 में गुपचुप तरीके से मिथुन से शादी कर ली थी। बॉबी देओल की सेक्सी कविता ने लगाई आग कविता पोछेवाली को देख फैन्स बोले

मिधुन के लिए बोनी को बांधती थी राखी :

दरअसल, मिथुन को लगता था कि बोनी कपूर और श्रीदेवी के बीच कुछ चल रहा है। ऐसे में श्रीदेवी ने बोनी कपूर को राखी बांधी थी, ये बात खुद बोनी की पहली पत्नी मोना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताई थी। मोना ने बताया था कि मिथुन को अपने प्यार का यकीन दिलाने के लिए ही श्रीदेवी ने बोनी को राखी बांधी थी ताकि उन्हें भरोसा हो सके कि श्रीदेवी और बोनी के बीच कुछ नहीं चल रहा है।

पहली बार अकेले मिले थे बोनी और श्रीदेवी

दरअसल, चेन्नई में बोनी कपूर के दोस्त और उनकी पत्नी को श्रीदेवी और उनकी मां से मिलना था लंच पर। अचानक श्रीदेवी की मां बीमार हो गईं। इसके बाद बोनी कपूर ही श्रीदेवी को वापस छोड़ने गए थे। ये पहली बार था जब श्रीदेवी अपनी मां के बिना कहीं गई थीं और ये पहली ही बार था जब बोनी कपूर और श्रीदेवी एक साथ अकेले थे। उसी समय बोनी ने श्रीदेवी को अपने प्यार का इजहार कर दिया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *