सोफी चौधरी ने शेयर की बोल्ड अंदाज वाली तस्वीर, फैंस को सुनाया एक बुरे अनुभव का किस्सा

Sophie Chowdhary shared a bold picture, told the story of a bad experience to the fans:बॉलीवुड अभिनेत्री सोफी चौधरी अब फिल्म इंडस्ट्री का एक जाना-पहचाना चेहरा और मशहूर नाम हैं। वे एक खूबसूरत अदाकारा होने के साथ-साथ मंझी हुई मॉडल, गायिका और डांसर भी हैं संघर्षों के बाद बॉलीवुड तक पहुंचने वाली अभिनेत्री अब चर्चा में रहने लगी हैं और सुर्खियों में भी दिखाई देती हैं। लेकिन उनकी गुजरी जिंदगी ऐसी नहीं थी, जो अब बहुत बदल चुकी है। सोफी को अब बॉलीवुड के तौर तरीकों का अच्छे से अंदाजा हो गया है। तभी तो उनकी तस्वीर इतनी तेजी से वायरल होने लगी है

 

सोफी चौधरी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर ये तस्वीर शेयर की है। साथ में एक लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। फोटो पर फैंस जमकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं। सोफी चौधरी ने अपनी जिंदगी के कुछ बुरे अनुभवों का खुलासा किया है। इसकी काफी चर्चा हो रही है।

बॉलीवुड डांसर, सिंगर और एक्ट्रेस सोफी चौधरी सोशल मीडिया पर एक बार फिर एक्टिव हो गई हैं और अपने लुक से एक बार फिर धमाल मचाती नजर आ रहीं हैं। अपनी इन लेटेस्ट फोटोज़ में सोफी चौधरी बेहद हॉट एंड ग्लैमरस पोज़ देती नजर आ रहीं हैं।

 

इन फोटोज़ में सोफी चौधरी हल्के मेंहदी कलर की प्रिंटेड स्कर्ट और ब्रालेट जिसमें आगे रिबन लुक है में बेहद गॉर्जियस लग रहीं हैं। सोफी चौधरी का बोल्ड अंदाज देखते ही बन रहा है। अपनी इस तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने बताया कि ज्यादातर लोगों को लगता है कि वह अपनी बॉडी को लेकर हमेशा से कॉन्फिडेंट नहीं रही हैं, लेकिन ऐसा नहीं है।

इस दौरान सोफी ने अपने बालों को खुला छोड़ा है और मिनिमल मेकअप में कैमरे के सामने एक से बढ़कर एक पोज़ दिए। फोटोज़ में सोफी चौधरी किसी पार्क में नजर आ रहीं हैं, जिनमें उनके बैकग्राउंड में काफी हरियाली दिखाई दे रही है। सोशल मीडिया पर सोफी चौधरी के 2 मिलियन से ज्यादा फॉलोअर्स हैं, जो उनकी तस्वीरों पर दिल खोलकर लाइक और कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

 

सोफी चौधरी ने लिखा, ‘बहुत से लोग सोचते हैं कि मैं हमेशा से इतनी बॉडी कॉन्फिडेंट थी। सच यह है कि जब एमटीवी के दिनों में मुझे ब्लैक बिकिनी पहनने को कहा गया तो इस सोच ने ही मुझे पागल कर दिया। मैंने सबकुछ छोड़ने तक का मन बना लिया था।मुझे लगा कि मेरे आसपास सभी काफी स्लिम लड़कियां थीं, जबकि मेरी बॉडी में कर्व्स बहुत हैं। कमियां हैं और मेरा अंदर आत्मविश्वास कम था। मुझे यह समझने में सालों लग गए कि खुद से प्यार करना कितना जरूरी है। अपने शरीर और मस्तिष्क के स्वास्थ्य पर काम करना और यह स्वीकार करना कि मेरे में सबसे अच्छी बात यह है कि मैं दूसरों से अलग हूं।’

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *