सोनू सूद ने सुनी Bihar Boy सोनू कुमार की गुहार, कहा- CM एडमिशन नहीं कराएंगे, तो आपके पास आऊंगा

Sonu Sood listened to Bihar Boy Sonu Kumar’s plea, said- If CM will not get admission, I will come to you: सोनू सूद ने बच्चे का एडमिशन बिहार के एक प्राइवेट स्कूल में करवाया है. सोनू सूद ने ट्वीट कर जानकारी दी कि अब बच्चा एक स्कूल का स्टूडेंट बन चुका है. सोनू ने लिखा, सोनू ने सोनू की सुन ली भाई, स्कूल का बस्ता बांधिए. आपकी पूरी शिक्षा और हॉस्टल की व्यवस्था हो गई है. बिहार के पटना का आइडियल इंटरनेशनल पब्लिक स्कूल.

बच्चे ने अपने पिता के शराबी होने की भी शिकायत की थी. उसने कहा, मेरे पिता शराब पीते हैं, उसमें हमारा सारा पैसा खत्म हो जाता है. बच्चे ने अपनी परेशानियां बताते हुए सीएम से मदद की गुहार लगाई. अब इससे पहले कि सरकार से मदद आती सोनू सूद ने बच्चे की बात पर गौर तुंरत उसका एडमिशन करवा दिया. उम्मीद है कि अब सोनू खुश होगा और पढ़ाई-लिखाई कर मेहनत से आगे बढ़ेगा.

तेजप्रताप की सोनू ने कर दी बोलती बंद

जब सोनू कुमार ने कहा कि वह IAS बनना चाहता है तो तेजप्रताप ने कहा कि ठीक है जब तुम IAS बनोगे तब मेरे अंदर काम करना इस पर सोनू ने तपाक से जवाब दिया कि वह किसी के अंडर काम नहीं करेगा. और अब तेजप्रताप ने लालू पाठशाला खोलने की बात कही है.

कई ने मदद की बात की

मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अधिकारियों को सोनू को अच्छी शिक्षा की व्यवस्था करने का निर्देश दिया था। स्थानीय शिक्षा अधीक्षक भी सोनू से जाकर मिले थे। पूर्व मुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी भी सोनू से मिलने पहुंचे थे और उसका एडमिशन नवोदय विद्यालय में कराने बात कही थी। वहीं तेजप्रताप यादव ने भी आश्वासन दिया था। सोनू की इच्छा किसी सैनिक स्कूल में पढ़ने की है।

सोनू सूद ने एक टीवी चैनल को इंटरव्यू में कहा कि तुम अपने जैसे बच्चों को ढ़ूंढ़ों, उन्हें हम पढ़ाएंगे। उन्होंने सोनू के घर भी आने की बात कही। सोनू सूद ने बताया कि देश भर में 21 हजार बच्चों को वे पढ़ा रहे हैं। इसमें विभिन्न संस्थानों के साथ मिलकर पहली से लेकर बारहवीं और अन्य कई कोर्सेज करवा रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *