यह सीन देने के बाद पूरी रात रोई थी स्मिता पाटिल, जानिए क्या थी वजह..

Smita Patil cried all night after giving this scene, know what was the reason:80 के दशक की बेहतरीन एक्ट्रेस स्मिता पाटिल ‘बाजार’, ‘अर्थ’, ‘आक्रोश’ जैसी कई बेहतरीन फिल्मों का हिस्सा रही हैं। पहले बच्चे प्रतीक बब्बर के जन्म के बाद ही डिलीवरी में आए कॉम्पलिकेशन के चलते स्मिता का निधन महज 31 साल की उम्र में हो गया था।

पॉपुलर गाने ‘आज रपट जाएं’ में स्मिता के अमिताभ बच्चन के साथ कई रोमांटिक सीन थे। बारिश में भीगते हुए दोनों ने कुछ बेहद सेंसेशनल सीन दिए थे हालांकि इससे एक्ट्रेस खुश नहीं थीं। जब गाने की शूटिंग पूरी हुई तो एक्ट्रेस घर पहुंचकर अपनी मां की गोद में जमकर रोई थीं। रोमांटिक सीन देकर असहज हुईं एक्ट्रेस रात भर पछतावे में रोती रही थीं। बाद में एक्ट्रेस गुमसुम रहने लगीं।

अमिताभ के समझाने बाद स्मिता को अहसास हो गया था कि जो कुछ भी हुआ हैं उसमे कुछ भी गलत नहीं हैं. घटना के बाद अगले दिन शूटिंग फिर से शुरू हुई और सब नार्मल हो गया. अमिताभ बच्चन के समझाने पर स्मिता पाटिल समझ गई और फिर उन्होंने फिल्म की शूटिंग पूरी की. उन्हें यकीन हो गया कि उन्होंने कुछ भी गलत नहीं किया है. ऐसा भी कहा जाता है कि इस फिल्म के दौरान स्मिता पाटिल और अमिताभ बच्चन के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई.

अमिताभ के एक्सीडेंट से पहले स्मिता को थी अनहोनी की आशंका

फिल्म ‘कुली’ के एक एक्शन सीन के दौरान अमिताभ बच्चन को गहरी चोट लगी थी जिसका इलाज लंबे समय तक चला था। उनके एक्सीडेंट से महज एक दिन पहले ही स्मिता ने अमिताभ को कॉल करके अनहोनी होने की आशंका जताई थी जो बाद अगले ही दिन सच साबित हुई।

 

महेश भट्ट से कहा था, मेरी जिंदगी लंबी नहीं है

कम उम्र में दुनिया छोड़ चुकीं स्मिता ने फिल्ममेकर महेश भट्ट से बातचीत में कहा था कि उनकी जिंदगी जल्द खत्म हो जाएगी क्योंकि उनकी हाथों की रेखाओं में जीवन रेखा छोटी है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *