Breaking News

भाभी जी ने तेरी आंख्या का काजल गाने पर धमाकेदार डांस कर किया सपना चौधरी को फेल

Sister-in-law failed Sapna Choudhary by doing a bang dance on the song Teri Aankhya Ka Kajal:हरियाणवीं सिंगर व डांसर सपना चौधरी द्वारा परफॉर्म किए गए गाने, ‘तेरी आंख्या का यो काजल…’ पर यूं कई लोगों ने डांस किया है. लेकिन सोशल मीडिया पर शेयर किए गए एक वीडियो में एक महिला के डांस को देखकर आप भी हैरान रह जाएंगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें जो डांस है वह आपको सपना चौधरी को भी भूल जाने को मजबूर कर देगा.

इंटरनेट एक ऐसा प्लेटफॉर्म बन चुका है। जहां डांस के वीडियो आपको हर रोज देखने को मिल जाएंगे। इंटरनेट पर हर रोज हजारों वीडियो वायरल होते हैं। जिसमें से डांस वीडियो सबसे ज्यादा होते हैं और लोग इसे देखना भी खूब पसंद करते हैं। डांस एक ऐसा टैलेंट है जो सबके बस की बात नहीं है। कुछ डांसर तो इतने कमाल के होते हैं कि उनका डांस देखकर आश्चर्य ही हो जाता है, तो कुछ डांस ऐसे होते हैं जिसे देखकर हंसी कंट्रोल नहीं होती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Neha (Delhi nd Agra) (@neha.laxmi666)

पहली नजर में ऐसा लगता है कि डांस किसी फैमिली फंक्शन में किया गया है. क्योंकि आस पास काफी महिलाएं दिख रही हैं. इसी बीच ये गाना बजता है और सबसे अलग डांस करती हुईं ये भाभी जी दिखाई देती हैं. डांस इतना आकर्षक लगता है कि सभी रुक जाते हैं और ये महिला अकेली इस गाने पर डांस करती हैं.

भाभी जी लाल साड़ी पहनकर हरियाणवी गाना पर जबरदस्त ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं:

वायरल हो रहे है वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने लाल साड़ी पहनकर हरियाणवी गाना तेरी आंख्या का यो काजल पर जबरदस्त ठुमका लगाते हुए नजर आ रही हैं। उनके डांस बेहद ही कमाल के हैं। वीडियो में आप देखेंगे कि भाभी जी ने इस गाने पर अपने डांस मूव्स से लोगों के दिलों की धड़कन ए बढ़ा दी है। उन्होंने धमाकेदार डांस किया है।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *