सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट सोशल मीडिया पर हुआ वायरल तो फैन्स का चकराया सिर, कहा था- “भूल जाओ, मुझे…”

Sidhu Musewala’s last post went viral on social media, the head of the fans baffled, said- “Forget me …”: पंजाबी गायक सिद्धू मूसे वाला मर्डर केस की न्यायिक जांच की मांग को मान लिया गया है. इससे पहले मूसे वाला के परिवार ने कहा था कि जब तक मामले की न्यायिक जांच के आदेश नहीं होगी तब तक वो शव का अंतिम संस्कार नहीं करेंगे.

अपनी दमदार गायकी से फैंस का दिल जीतने वाले सिद्धू मूसेवाला का आखिरी पोस्ट अब चर्चा में है, जिसे देखने के बाद उनके फैन भी इमोशनल हो गए हैं. सिंगर ने 29 मई को ही इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी पोस्ट शेयर किया था. दरअसल, सिद्धू मूसेवाला का 4 दिन पहले ही गाना रिलीज हुआ था. उन्होंने अपने गाने का वीडियो शेयर किया था और कैप्शन में लिखा- ‘इसे भूल जाओ, लेकिन मुझे गलत मत समझो.’

सिद्धू मूसेवाला ने ट्विटर पर अपनी आखिरी तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘U DONEEEE??’ सिंगर के इस पोस्ट पर काफी विवाद भी हुआ था. सिद्धू मूसेवाला पर हमेशा ही वॉयलेंस और गन्स को प्रमोट करने के आरोप लगते रहे हैं. गानों से लेकर सोशल मीडिया पोस्ट तक में सिद्धू मूसेवाला गन्स के साथ नजर आते थे. गन वॉयलेंस को लेकर सिद्धू मूसेवाला पर केस भी हुआ था.

कई हिट नंबर दिए

सिद्धू मूसेवाला की मौत के बाद उनकी हत्या के पीछे की वजह तलाशने की कोशिश हो रही है। अपने जबरदस्त रैपिंग स्टाइल में गानों के लिए मूसेवाला लोगों में काफी लोकप्रिय थे। उनका गाना लीजेंड, डेविल, जस्ट लिसेन, जट्ट दा मुकाबला, हथियार काफी लोकप्रिय हुआ था और लोगों ने इसे काफी पसंद किया था।

उत्तराखंड स्‍पेशल टॉस्‍क फोर्स (STF) की मदद लेकर संदिग्धों को पकड़ा गया. बताया जा रहा है कि पकड़े गए लोग लॉरेंस बिश्नोई गैंग के सदस्य हैं, इन्‍हें देहरादून के नया गांव चौकी पर पकड़ा गया. इन सभी को हिरासत में लिया गया है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *