जल्द शादी करने वाले थे सिद्धू मूसेवाला… इस लड़की को बनाने वाले थे अपनी दुल्हन

Sidhu Musewala was about to get married soon… was to make this girl his bride: सिद्धू  मूसेवाला एक प्रसिद्ध गायक, रैपर, संगीतकार, अभिनेता और राजनीतिज्ञ थे। पंजाबी संगीत और राजनीतिक क्षेत्रों में उनका योगदान अपार रहा। पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का जन्म 17 जून 1993 को मनसा जिले के मूस गांव में हुआ था। उनका असली नाम सुभदीप सिंह सिद्धू था। मूसेवाला के पिता भोला सिंह पूर्व सेनाधिकारी हैं वहीं, उनकी मां चरन कौर गांव की सरपंच हैं। मूसेवाला ने गुरु नानक देव इंजीनियरिंग कॉलेज लुधियाना से इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग की डिग्री ली थी।

सिद्धू मूसेवाला जल्द करने वाले थे शादी?

रैपर सिद्धू मूसेवाला की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उनकी शादी नहीं हुई थी और उन्होंने अपने रिलेशनशिप पार्टनर की पहचान सीक्रेट रखी थी। जनवरी 2022 में सिद्धू की मां चरण कौर ने कहा था कि गायक जल्द आने वाली तारीख में शादी करने और अपनी लव लाइफ को अगले स्तर पर ले जाने के लिए उत्सुक है।

सिद्धू ने अपने लिए एक लड़की चुनी थी और यह कोई अरेंज मैरिज नहीं होने वाली थी। गायक जिसे डेट कर रहे थे उसके बारे में जानकर और परिवार के एक नए सदस्य को जोड़ने के लिए सभी बहुत खुश थे। अब सिद्धू की दुखद मौत ने उनके परिवार में एक बड़ा खालीपन छोड़ दिया है और पूरे देश को सदमे में डाल कर रख दिया है।

गर्लफ्रैंड को रखा छुपाकर

रैपर ने अपनी शादी और प्रेमिका के बारे में कभी भी खुलकर कुछ नहीं कहा। हालांकि, इस बात से सभी वाकिफ थे कि उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है, साथ ही उन्होंने अपनी गर्लफ्रेंड की पहचान को हमेशा गुप्त रखा है अफवाहों के अनुसार, सिद्धू एक सहकर्मी को डेट कर रहे थे और इस साल जल्द ही शादी के बंधन में बंधने की योजना बना रहे थे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *