Breaking News
सिद्धू मूसेवाला जवानी में उठेगा जनाजा गाना
सिद्धू मूसेवाला जवानी में उठेगा जनाजा गाना

‘सिद्धू मूसेवाला ने लगवाया था ‘जवानी में उठेगा जनाजा’ गाना, तभी चलने लगीं तड़ातड़ गोलियां | सिद्धू मूसेवाला जवानी में उठेगा जनाजा गाना

सिद्धू मूसेवाला जवानी में उठेगा जनाजा गाना: पंजाब  के मशहूर सिंगर सिद्धू मूसेवाला  की हत्या से पहले क्या कुछ हुआ, इसका खुलासा उनके साथ कार में बैठे दोस्त ने किया है. सिद्धू के दोस्त ने बताया है कि गोलियां बरसने से ठीक पहले उन्होंने गाड़ी में बैठकर ‘जवानी में उठेगा जनाजा’ गाना बजवाया था. मूसेवाला  के इस दोस्त का नाम गुरविंदर सिंह है, जो सिंगर पर हुए हमले के वक्त उनके साथ गाड़ी में मौजूद थे. मूसेवाला पर हुए हमले में उनके दोस्त गुरविंदर भी घायल हो गए हैं. उनका इलाज लुधियाना के डीएमसी अस्पताल नें चल रहा है. वह इस हत्याकांड के चश्मदीद गवाह भी हैं. जिस वक्त सिद्धू मूसेवाला पर गोलियां बरसाई गईं, तब उनके साथ कार में उनके दो दोस्त मौजूद थे.

8 से 10 बदमाशों ने किया हमला

बता दें मूसेवाला पर रविवार की शाम हमला हुआ था. वह तब अपने दोस्तों के साथ महिंद्रा थार गाड़ी से कहीं जा रहे थे. हमले के बाद का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था. उनपर हमला 8 से 10 बदमाशों ने किया था. जो कोरोला और बुलेरो गाड़ी से आए थे. हत्या के बाद हमलावर बुलेरो गाड़ी को मौके पर ही छोड़कर चले गए. मूसेवाला की कार पर गोलियों के 30 से अधिक राउंड फायर हुए थे. इनमें से 24 गोलियां उनके शरीर से आरपार निकल गईं. पोस्टमार्टर में मूसेवाला की सिर की हड्डी में गोली मिली है. पुलिस ने बताया कि हत्या के लिए कुल तीन हथियार इस्तेमाल हुए थे. जिनमें से एक AN-94 रशियन असॉल्ट राइफल है  बाप ने गुस्से में कह दी ये बात | सीनियर अफसर की गोद में बैठकर किया डांस

सिद्धू ने कहा- थार से चलते हैं, मनपसंद गाना बजवाया

गुरविंदर सिंह ने बताया कि उन्होंने सिद्धू से कहा था कि बुलेटप्रूफ कार में चलते हैं, लेकिन सिद्धू ने कहा कि नहीं थार से जाएंगे. चश्मदीद गुरविंदर सिंह ने यह भी बताया कि गोलियां चलने से ठीक पहले थार में ‘उठेगा जवानी विच जनाजा मिठिए’ गाना सिद्धू की फरमाइश पर ही बज रहा था.

सिद्धू मूसेवाला जवानी में उठेगा जनाजा गाना

सिद्धू मूसेवाला के मर्डर की जिम्मेदारी सोशल मीडिया के जरिये लॉरेंस बिश्नोई (तिहाड़ जेल में बंद) गैंग और गोल्ड बराड़ ने ली. पता चला कि उन्होंने ऐसा विक्रम सिंह उर्फ विक्की मिड्डूखेड़ा की हत्या का बदला लेने के लिए किया गया है. आरोप लगाया गया कि विक्की के हत्यारों को सिद्धू मूसेवाला ने पनाह दी थी. विक्की की मौत पिछले साल हुई थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *