यश की ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ अब देखिए OTT पर, बस करना होगा ये काम

Shruti Haasan became a victim of oops moment in public, watch video: सुपरस्टार यश, श्रीनिधि शेट्टी, संजय दत्त, अर्चना जोइस, प्रकाश राज, और रवीना टंडन स्टारर यह फिल्म प्राशांत नील के निर्देशन में बनी है. दर्शकों को तो यह फिल्म पसंद आई ही, समीक्षकों ने भी इसकी जमकर तारीफ की है.

प्राइम मेंबरशिप जरूरी नहीं

KGF Chapter 2 का मजा उन दर्शकों को भी मिलेगा, जिनके पास प्राइम मेंबरशिप नहीं है. उन्हें सिर्फ एक बार 199 रुपये की राशि चुकाकर फिल्म का मजा मिलेगा. एक बार पेमेंट करने पर दर्शक इसे 30 दिनों तक अपने पास सुरक्षित रख सकते हैं.

केजीएफ 2 देखने के लिए आपका अमेजन प्राइम वीडियो का सब्सक्राइबर होना भी जरूरी नहीं है. इसके लिए आपको सिर्फ 199 का पेमेंट करना होगा और आप फिल्म देख सकते हैं. अमेजन प्राइम वीडियो पर केजीएफ 2 तमिल, तेलुगु, कन्नड़, सहित पांच भाषाओं में उपलब्ध होगी. यानि अब यश के फैन घर बैठे उनकी ब्लॉकबस्टर फिल्म का लुत्फ उठा सकते हैं. केजीएफ 2 के साथ ही दर्शकक अन्य भी कई भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्मों और वेब सीरीज का भी लुत्फ उठा सकेंगे.

फिल्म ने तोड़े कमाई के सारे रिकॉर्ड

सुपरस्टार यश कि फिल्म ने देश में कमाई के सारे रिकॉर्ड को तोड़ दिया है फिल्म ने केवल हिंदी बेल्ट में 400 करोड़ रुपये से अधिक का बिजनेस किया है और फिल्म का कुल कलेक्शन 1000 करोड़ रुपये से अधिक रहा है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *