Breaking News

Shriya Saran ने गोवा में कराया बिकिनी फोटोशूट, Photos देखकर फैंस बोले- पानी में आग लगा दी

Shriya Saran ने गोवा में कराया बिकिनी फोटोशूट, Photos देखकर फैंस बोले- पानी में आग लगा दी: श्रिया सरन ने साल 2018 को रशियन बॉयफ्रेंड एंड्रे कोसचीव से गुपचुप तरीके से शादी की थी। एंड्रे कोसचीव नेशनल लेवल के टेनिस प्लेयर हैं। शादी के दो साल बाद 2020 में श्रिया ने बेटी को राधा को जन्म दिया, जिसके साथ अक्सर वह तस्वीरें शेयर करती रहती हैं।

एक्ट्रेस श्रिया सरन (Shriya Saran), हाल ही में एसएस राजामौली की फिल्म ‘आरआरआर’ (RRR) में नज़र आईं थीं। मगर आज उनकी चर्चा फिल्म को लेकर नहीं बल्कि उनके रीसेंट गोवा ट्रिप को लेकर हो रही है, जिसकी तस्वीरें इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। एक्ट्रेस को वैसे भी समंदर काफी पसंद है, इसका प्रमाण उनकी सोशल मीडिया पोस्ट्स से मिलता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shriya Saran (@shriya_saran1109)

श्रिया पिंक बिकिनी पहने फुल मस्ती के मूड में दिखाई दे रही हैं। बिकिनी के साथ सिल्वर ज्वेलरी एक्सेसरीज किए एक्ट्रेस काफी बोल्ड लग रही हैं। पानी में वह अपनी बेटी के साथ खूब अठखेलियां करती दिख रही हैं। समंदर में मस्ती करती मां-बेटी की बॉन्डिंग लोगों का खूब दिल जीत रही हैं। श्रिया सरन को समुद्र तट पर अपनी बेटी को गोद में बिठाए हुए देखा जा सकता है, जबकि हॉट मॉम श्रिया पानी का आनंद ले रही हैं

Shriya Saran ने गोवा में कराया बिकिनी फोटोशूट, Photos देखकर फैंस बोले- पानी में आग लगा दी

इस लुक को और भी अट्रैक्टिव बनाने के लिए उन्होंने एक ट्विस्टेड सिल्वर नेकलेस कैरी किया है। श्रेया सरन का ये बीच डे आउट आज इंटरनेट पर हमारे लिए पसंदीदा चीज हो सकती है, ऐसा लगता है उनके साथ हम भी बीच हॉलीडे का मजा ले रहे हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *