Breaking News
अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल
अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल

अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल

अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल: पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब अख्तर पिछले कुछ समय से अपने घुटने की गंभीर समस्या जूझ रहे हैं! हालांकि अब उनके घुटने की सर्जरी हुई है! पूर्व तेज गेंदबाज घुटने की बार-बार होने वाली समस्याओं के कारण काफी सारे क्रिकेट मिस कर चुके हैं!

अस्पताल में भर्ती शोएब अख्तर हुए इमोशनल

46 साल के पाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज शोएब ने इंस्टाग्राम पर अपनी वीडियो साझा करते हुए सभी को अपना खैरियत की खबर दी! इस वक्त वह ऑस्ट्रेलिया के मेलबर्न में हैं और अपने दोनों घुटनों की सर्जरी करवाई है! उन्होंने अपने वीडियो में कहा कि उम्मीद करता हूं यह आखिरी सर्जरी होगी!

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shoaib Akhtar (@imshoaibakhtar)

उम्मीद करता हूं कि यह मेरी आखिरी सर्जरी हो लेकिन तकलीफ में हूं! रिटायरमेंट के 11 साल बाद भी सख्त तकलीफ में हूं, खेल सकता था और 4-5 साल खेल सकता था! मुझे पता था ऐसा किया तो व्हील चेयर पर आ जाउंगा इसलिए खेल छोड़ दिया लेकिन ये सबकुछ जो किया पाकिस्तान के लिए किया लेकिन दोबारा से पाकिस्तान के लिए खेलने मिला तो फिर से खेलूंगा!

SEE MORE- Shweta Tiwari-Palak Tiwari को याद कर छलका राजा चौधरी का दर्द, बोले – बेटी अब मुझे…

खतरनाक तेज गेंदबाजी के लिए मशहूर रहे अख्तर ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मुकाबला साल 2011 में न्यूजीलैंड के खिलाफ खेला था! उन्होंने 1997 में अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज किया, जिसके बाद उन्होंने 46 टेस्ट, 163 वनडे और 15 टी20 मुकाबले खेले! उन्होंने अपने करियर में कुल 444 इंटरनेशल विकेट चटकाए!

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Dayaben के फैंस के लिए खुशखबरी, घूंघट में छिपाकर हुई दयाबेन की शो में एंट्री, मेकर्स ने दिया दर्शकों को जबरदस्त सरप्राइज!

Dayaben: तारक मेहता का उल्टा चश्मा पिछले 14 सालों से हमारा मनोरंजन करता आया है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *