नही हो रहा Shilpi Raj का mms डाउनलोड तो यहां देखे ऑनलाइन

Shilpi Raj’s mms download is not happening, then watch online here: शिल्पी राज वायरल MMS विडिओ की डाउनलोड लिंक, Whatsapp पर शेयर हो रहा है MMS भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज वायरल MMS विडिओ की डाउनलोड लिंक, Whatsapp पर शेयर हो रहा है MMS भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज का एमएमएस वायरल कम समय में स्टार बनीं गायिका शिल्पी राज का एक एमएमएस बीते दिन वायरल हो गया और पूरे सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गया और अब ये वायरल वीडियो व्हाट्सएप ग्रुप पर भी शेयर किए जा रहे हैं, अगर आपके पास है अगर आपने अभी तक वायरल वीडियो नहीं देखा है, तो आप वीडियो देख सकते हैं, जिसका लिंक नीचे दिया गया है, आप वहां से वीडियो देख सकते हैं

शिल्पी राज MMS Video का Free Download लिंक सोशल मीडिया पर अब वायरल है। कुछ लोग तो इसे प्रसाद की तरह एक दूसरे को बांट रहे हैं और साथ में डिलीट होने से पहले यहां क्लिक करें जैसी टैग लाइन भी लिख रहे हैं अब इन सबके बीच भोजपुरी एक्टर खेसारी लाल यादव ने शिल्पा राज के MMS Video को लेकर बड़ी बात कही है। जिसके बाद अब खेसारी लाल यादव सुर्खियां बटोर रहे हैं।

एमएमएस के वायरल होने के बाद कुछ ही लोगों ने शिल्पी राज के इस वीडियो के बारे में बात की.
कहा जा रहा है कि इस एमएमएस को खुद शिल्पी राज ने वायरल किया है। लोगों की माने तो शिल्पी राज ने अपने आने वाले वीडियो को हिट बनाने के लिए ये साजिश रची है. शिल्पी राज ने दो गानों ‘गोवा बीच’ और ‘पियाजी के मोचिया जान मारेला’ को हिट करने के लिए बनाया यह एमएमए वायरल हो गया था। जैसा शिल्पी राज चाहती थीं, इन वीडियोज ने सारे रिकॉर्ड तोड़ बड़ी कामयाबी हासिल कर ली थी. लोगों के मुताबिक उनके बॉयफ्रेंड इस तरह का वीडियो जानबूझकर वायरल किया गया है। लोगों का मानना ​​है कि वायरल एमएमएस एक बुनी हुई साजिश का हिस्सा है।

शिल्पी राज प्रोफाइल

आपको बता दें कि शिल्पी राज बिहार की नहीं बल्की यूपी की रहने वाली है। शिल्पी राज जन्म 25 मार्च 2002 को यूपी के देवरिया जिले हुआ था। उन्होंने अपनी 10वीं तक की पढ़ाई देवरिया के ही एक सरकारी स्कूल से की है। इसके बाद वो 12वीं करने बिहार के छपरा चली गईं थी। लेकिन 2017 का साल उनके लिए काफी अहम साबित हुआ और उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री में गाने की शुरुआत की। उस दौरान उनका भोजपुरी गाना ‘भुकुर भुकुर लाइट बरम करेजौ’ काफी वायरल हुआ था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *