ट्विटर पर शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ का हुआ बायकॉट, नही चली तो बिक जाएगा मेरा घर मन्नत,क्योंकि…

Shahrukh’s film ‘Pathan’ boycott happened on Twitter, if it doesn’t work, my house will be sold, Mannat, because…:बॉलीवुड के किंग खान कहे जाने वाले शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ काफी समय से चर्चा में है। हाल ही में पठान का ट्रेलर भी रिलीज किया गया था और फैंस इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे, लेकिन आज अचानक फिल्म ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग हो रही है। ट्विटर पर लगातार पठान बायकॉट ट्रेंड हो रहा है और यूजर्स फिल्म को बायकॉट करने के लिए एक के बाद एक ट्वीट कर रहे हैं। हालांकि दूसरी तरफ देखा जा सकता है कि लोग ‘द कश्मीर फाइल्स’ देखने की अपील भी करते दिखाई दे रहे हैं। तो चलिए जानते हैं कि आखिर ट्वीटर पर क्यों कर रहे हैं लोग ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग।

 

इसलिए हो रही ‘पठान’ को बायकॉट करने की मांग-

इस समय फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ देश भर में छाई हुई है और फिल्म में कश्मीरी पंडितों पर हुए अत्याचारों की सच्ची कहानी दिखाई गई है, जिसे देखने के बाद लोग काफी भावुक हैं। ऐसे में फिल्म को लेकर किसी भी बॉलीवुड के बड़े सेलेब्स की प्रतिक्रिया न आने से ट्वीटर पर यूजर्स खासा नाराज दिखाई दे रहे हैं और शाहरुख खान की फिल्म ‘पठान’ समेत पूरे बॉलीवुड को बायकॉट करने की मांग कर रहे हैं।

बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर पड़ सकता है असर-

पठान बायकॉट करने के साथ ही ट्विटर पर जैसे मीम्स की बाढ़ आ गई है। यूजर्स शाहरुख खान को लेकर एक से बढ़कर एक मीम्स शेयर कर रहे हैं। अगर बात करें पठान की तो रिपोर्ट्स के मुताबिक फिल्म को 2023 जनवरी में रिलीज किया जाएगा और अब ऐसे में बायकॉट की मांग उठने से ‘पठान’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन पर असर पड़ सकता है।

पूरा सच जानें… किसी सूचना या अफवाह पर संदेह हो तो हमें बताएं

सब को बताएं, सच जानना आपका अधिकार है। अगर आपको ऐसी किसी भी मैसेज या अफवाह पर संदेह है जिसका असर समाज, देश और आप पर हो सकता है तो हमें बताएं। आप हमें नीचे दिए गए किसी भी माध्यम के जरिए जानकारी भेज सकते हैं…

 

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *