गौरी खान को धोखा देने वाले थे शाहरुख,इंटरव्यू में कहा की ”मुझे कजोल के साथ बिस्तर पर…

Shahrukh was about to cheat Gauri Khan, said in the interview that “I was in bed with Kajol: फैंस केवल किसी किसी वजह से दोनों का नाम साथ जोड़ते रहते थे बल्कि यह बात इतनी ज्यादा बढ़ गई थी कि फिल्म्स इंटरव्यू मेंकाजोल और शाहरुख से दोनों के रिश्ते को लेकर पूछताछ भी की जाने लगी। हालांकि, SRK उस समय शादीशुदा थे। वह अच्छे सेजानते थे कि ऐसी बेफिजूल की बातें उनकी शादीशुदा जिंदगी को बर्बाद कर सकती हैं। जिसका नतीजा उन्होंने इन अफवाहों परखुलकर बात की बल्कि एक झटके में यह भी बता दिया कि धोखा देना केवल इंसान के अपने हाथ में है।

इसी वजह के चलते शाहरुख खान और काजोल दोनों के रिश्ते को लेकर इंटरव्यू के दौरान सवाल जवाब किए जाने लगे। जबकिशाहरुख खान पहले से शादीशुदा थे। इस बात से अच्छे से वाकिफ थे कि बेफिजूल की बातें उनकी शादीशुदा जिंदगी पर गलत असरडाल सकती है।

एक पुराने इंटरव्यू में शाहरुख खान ने अपनी महिला कोस्टार के साथ उनके कामकाजी संबंधों को सनसनीखेज खबर बनाने पर बातकरते हुए कहा था किकाजोल और मैं? चलो, वो तो बस एक बच्ची है। आंटी तनुजा की बेटी है। मेरी छोटी बहन जैसी है। गौरी भी उन्हेंपसंद करती है। मैंने जूहीमाधुरी, मनीषा, शिल्पा, सोनाली, नगमा और उर्मिला जैसी एक्ट्रेसेस के साथ काम किया है। मैं उनके साथबिस्तर पर नहीं गया।

अगर वास्तव में मेरा किसी से अफेयर होता भी तो मैं इतना स्मार्ट हूं कि कभी किसी को पता नहीं चलेगा। जब जूही का नाम मेरे साथजोड़कर ऐसी अफवाहें उड़ने लगी थीं, तो उन्होंने मेरे साथ फिल्में करनी बंद कर दी थीं। अगर काजोल के साथ भी ऐसा चलता रहा, तोहम साथ काम करना बंद कर देंगे।

कोई भी महिला किसी की ओर उसके कैरेक्टर बुद्धिमानी और सुंदरता से अट्रैक्ट होती है। शाहरुख का कहना था कि उनकी पत्नी गौरी मेंये सब खुबिया पहले से मौजूद है। उन्हें ये बिल्कुल नहीं लगता कि वो किसी अन्य लड़की के पीछे भागे। ऐसे में आप ही बताएं कि भलावो किसी लड़की के पीछे क्यों भागे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *