Breaking News

इन एक्ट्रेस को देखकर यही लगता है की जवानी जाने की कोई उम्र नहीं होती 40 की उम्र से ज्यादा होने के बाद भी दिखती हैं सेक्सी

Seeing these actresses, it seems that there is no age to go youth, even after being more than 40, she looks sexy. कहते हैं उम्र बस एक नंबर होती है। आपको दिल से जवान होना चाहिए। अपनी लाइफ खुलकर जीना चाहिए। लोग क्या कहेंगे इसकी परवाह नहीं करना चाहिए। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसी हसीनाएं हैं जो ये रूल्स फॉलो करती हैं। इनकी उम्र 40 से अधिक हो गई है, लेकिन इन्होंने फैशन करना नहीं छोड़ा।

नरगिस फाखरी

नरगिस फाखरी ने भी शादी नहीं की है और वे अपना जीवन खुशी-खुशी बीता रही हैं। 2011 में रॉकस्टार से डेब्यू करने वाली अभिनेत्री 41 साल की हो चुकी हैं। एकसमय नरगिस उदय चोपड़ा के साथ रिलेशन में रह चुकी हैं और उनका मानना है कि शादी बस एक लेबल है।

सुष्मिता सेन

सुष्मिता आज देशभर में न जाने कितनी लड़कियों के लिए इंस्पिरेशन हैं। सुष्मिता का नाम वसीम अकरम, अनिल कुंबले जैसे खिलाड़ियों के साथ जुड़ चुका है लेकिन 46 वर्ष की होने के बावजूद उन्होंने अभी तक शादी नहीं की है। मिस यूनिवर्स ने दो बेटियों को गोद ले रखा है और फिलहाल मॉडल रोहमन शॉल को डेट कर रही हैं।

तब्बू

तबस्सुम हाशमी उर्फ तब्बू 48 वर्ष की हो चुकी हैं लेकिन उन्होंने अभी तक विवाह नहीं किया है। एक समय उनके और साउथ के सुपरस्टार नागार्जुन के अफेयर के खूब चर्चे हुआ करते थे। तब्बू का मानना है कि सिर्फ समाज की रीतियों को निभाने के लिए तो वे शादी नहीं कर सकती हैं लेकिन उन्हें मिस्टर परफेक्ट मिलेगा तो वे शादी कर लेंगी।

पूजा बेदी

पूजा बेदी भी एक जमाने में फिल्मों में बड़ी पसंद की जाती थी। अब उन्होंने फिल्मों सी दूरी बना ली हैं। वे 51 साल की हो गई हैं। लेकिन उनका दिल अभी भी जवान हैं। वह वेस्टर्न कपड़े पहनने से परहेज नहीं करती हैं। वे छोटे कपड़े भी पहन लेती हैं। उनके हुस्न की जितनी तारीफ करो कम है।

शिल्पा शेट्टी

शिल्पा शेट्टी ने भी खुद को काफी फिट रखा हुआ है। उन्हें देख कहीं से कहीं तक ये नहीं लगता कि वे 46 साल की हैं। वे अक्सर रिवीलिंग और शॉर्ट ड्रेस पहनती रहती हैं। इसमें वे बला की सुंदर भी दिखती हैं। वे खुद को फिट रखने के लिए खूब योगा करती हैं। उनसे कई लोग प्रेरणा लेते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *