सपना चौधरी की खूबसूरती देख हो जाएंगे दीवाने, इंस्टाग्राम पर आते ही छा

यूनिक डांस स्टाइल के लिए मशहूर सपना चौधरी आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है। बिग बॉस फेम सपना चौधरी सोशल मीडिया में भी खासी एक्टिव रहती हैं और इंस्टाग्राम पर उनके वीडियोज और फोटो आते ही छा जाते हैं।

चौधरी ने मंगलवार को भी इंस्टाग्राम पर कुछ फोटो अपलोड किए जिन्हें नेटिजन खूब पसंद कर रहे हैं। वेस्टर्न ड्रेस में उनकी खूबसूरती देखते ही बनती है।

फोटो को दिया मजेदार कैप्शन

चौधरी ने फोटो को मजेदार कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा कि सिर्फ इसलिए कि आप दर्द में हैं और इसका मतलब ये नहीं कि आप फिर से ठीक नहीं हो रहे।

हजारों लोगों ने पसंद किए फोटो

सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर चार फोटो अपलोड किए हैं जिन्हें करीब साठ हजार यूजर्स ने पसंद किया है। सैकड़ों की तादाद में लोगों ने कमेंट किए हैं।

जनवरी में हुई थी शादी

सपना कुछ ही महीनों पहले मां बनीं है, उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। सपना चौधरी की शादी 25 जनवरी 2020 में हरियाणवी गायक-कलाकार वीर साहू के साथ हुई थीं। आपको बता दें, सपना चौधरी की ये शादी बहुत की गुपचुप तरीके से कोर्ट में की गई थी।

जानिए कौन हैं वीर साहू

सपना का दिल चुराने वाले वीर साहू एक सिंगर होने के साथ-साथ कंपोजर, लिरिस्ट और हरियाणवी एक्टर भी हैं। वीर साहू की लोकप्रियता का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि उन्हें एक स्टेज नेम भी मिल चुका है। जी हां, लोग वीर साहू को बब्बू मान के नाम से भी जानते हैं।

दिल्ली की हैं सपना

बता दें, सपना का जन्म 25 सितंबर 1995 को दिल्ली के महिपालपुर में हुआ था। शुरुआती शिक्षा रोहतक से हुई, क्योंकि वहां उनके पिता एक निजी कंपनी में काम करते थे। 2008 में पिता का निधन हुआ तो सपना की उम्र करीब 12 साल थी। इसके बाद मां नीलम और भाई-बहनों की जिम्मेदारी इनके कंधों पर आ गई।

 

About Rahul

Check Also

Interview Questions : जब लड़की से पूछा गया यह सवाल, आपकी दोनो टांगो के बीच में क्या है? जवाब सुन होंगे हैरान….

हमारे देश के अधिकांश युवाओं का सपना होता है कि वे पढ़ाई के बाद IAS …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *