ऐसा अजीब आदमी देखकर आपके मुंह से भी निकल जाएगी चीख,अपने शरीर में करवाए हैं 516 छेद

Seeing such a strange man, the scream will come out of your mouth, have got 516 holes done in your body:कई  लोगों को टैटू और बॉडी पियर्सिंग का काफी शौक होता है, लेकिन कुछ लोगों का शौक पागलपन में बदल जाता है, जिसके बाद वह कुछ ऐसा करते हैं, जिसके बारे में आम लोग सोच भी नहीं सकते हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स के बारे में बताने जा रहे हैं, जिसने बॉडी पियर्सिंग की सारी हदें पार कर दी हैं

शरीर में 516 से अधिक छेद

आपको बता दें कि जर्मी का यह टैटू और पियर्सिंग के प्रति इतना जुनूनी है कि उसने सबसे अधिक बॉडी मॉडिफिकेशन के लिए गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड (Guinness World Record) बनाया है। रॉल्फ बुकहोल्ज (Rolf Buchholz) के रूप में पहचाने जाने वाले व्यक्ति के शरीर में 516 से अधिक मॉडिफिकेशन हैं, और उनका कहना है कि अभी और भी मॉडिफिकेशन कराना बाकी है।

शख्स का जुनून उसको वहां तक ले गया जिसके बारे में कोई सोच भी नहीं सकता था। रॉल्फ ने गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड को बताया, ‘मैंने बॉडी मॉडिफिकेशन के साथ शुरुआत की क्योंकि मुझे यह अच्छा लगता है। इतना ही नहीं बल्कि उसने आगे कहा की पियर्सिंग और टैटू कराना मजेदार है, इसलिए मैंने अधिक से अधिक कराना शुरू कर दिया।

40 साल की उम्र में शुरू किया ये काम

गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स के मुताबिक, रॉल्फ जर्मनी में एक टेलीकॉम कंपनी के लिए सूचना प्रौद्योगिकी के कर्मचारी हैं। बॉडी मॉडिफिकेशन की शुरुआत रॉल्फ ने 40 साल की उम्र में की थी।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *