नोरा की ड्रेस देख यूजर्स के छूटे पसीने, गर्मी में वेलवेट गाउन पहनने पर हुईं ट्रोल

Seeing Nora’s dress, users lost their sweat, trolled for wearing velvet gown in summer: नोरा फतेही को अगर खूबसूरती की जीती जागती मूरत कहें तो कुछ गलत ना होगा. इनका हुस्न देखकर लगता है कि चांद पर दाग पर नोरा की खूबसूरती बेदाग. अब अपनी सुंदरता और स्टाइल का ऐसा ही एक और जलवा नोरा ने दिखाया है नोरा फतेही इस दौरान सेट पर नीले रंग के थाई स्लीट गाउन में दिखीं जो वेलवेट से बना हुआ लग रहा था. मैचिंग ग्ल्वस के साथ नोरा ने अपने लुक को और भी एलीगेंट बना दिया. वहीं इस हाई कलर गाउन के साथ नोरा ने सिल्वर ज्वैलरी कैरी की जिसने उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दिए.

ट्रोल हुईं नोरा

नोरा ने अपने लुक को हाई हील्स, सिल्वर नेकपीस, ब्रेसलेट, मैसी पोनीटेल के साथ कंप्लीट किया. नोरा हैड टू टो डीवा लगीं. नोरा के इस ड्रेस में सबसे बड़ी हाईलाइट रही इसकी ट्रेन. वैसे तो नोरा का ये लुक सिजलिंग था. लेकिन हेटर्स की कमी नहीं. सोशल मीडिया पर ऐसे लोग भी हैं जिन्हें नोरा का ये लुक बिल्कुल पसंद नहीं आया. पहले तो नोरा ने इतनी गर्मी में वेलवेट आउटफिट पहना इसलिए लोग उन्हें ट्रोल कर रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दूसरा उनकी ट्रेन की वजह से, जो सड़क पर चलते हुए रोड़ भी साफ कर रही है. एक यूजर ने लिखा- पूरी गली में चलो पूरी गली ही साफ हो जाएगी. दूसरे ने लिखा- भाई इतनी गर्मी है, ये इसे कैसे पहन सकती है. एक शख्स लिखता है- स्वच्छ भारत अभियान.

नोरा अपने गदर डांस से फैंस का बज हई करती नजर आती हैं। अब एक बार फिर पैपराजी ने नोरा फतेही को अपने कैमरे में कैद कर लिया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रहा है। वीडियो में डांसर ब्लू टाइट ड्रेस में नजर आ रही हैं। फैंस नोरा को देखते नहीं थक रहे हैं। नोरा का लुक इंटरनेट पर छा गया है। उनकी जवानी देख फैंस मदहोश हो गए हैं। नोरा फतेही का सिज्जलिंग अवतार देख फैंस के होश उड़ते जा रहे हैं। इस वीडियो में देखें नोरा फतेही का बोल्ड अवतार।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *