Breaking News

श्रीलंका में हनीमून मना रही सायंतनी घोष ने दिखाईं कातिलाना अदाएं, ब्रेस्ट साइज ट्रोलिंग से हुई थीं परेशान

Sayantani Ghosh, who is celebrating honeymoon in Sri Lanka, showed killer looks, was upset due to breast size trolling:सायंतनी घोष शादी होने के बाद काफी बिजी थी और यही वजह है कि वो अपने पति अनुराग तिवारी के साथ हनीमून वेकेशन पर नहीं जा पाई थींसायंतनी घोष ने ब्लू कलर के स्विमसूट में बेहद स्टाइलिश और खूबसूरत लग रही हैं। स्विमिंग पूल में उन्हें एन्जॉय करते हुए देखा जा सकता है।

सायंतनी घोष ने एक इंटरव्यू में बताया कि उन्होंने टीनेज से ही भद्दे कमेंट्स सुने हैं। अभिनेत्री ने कहा कि जहां तक मुझे याद है, मैंने छोटी उम्र में ही ऐसे कमेंट्स का सामना किया है। तब मैं उन बातों से डरती थी। मुझे समझ ही नहीं आता था कि मेरे साथ ही ऐसा क्यों हो रहा है। ऐसी चीजों ने मुझपर निशान छोड़े हैं।

 

सायंतनी घोष ने ब्रेस्ट साइज पर कमेंट्स भी झेले हैं। इस बारे में अभिनेत्री ने बताते हुए कहा कि एक महिला ने मुझसे कहा था कि तुम्हारा सीना सपाट नहीं है। तुम तो काफी ठीक-ठाक हो। तुम्हारे ब्रेस्ट साइज को देखकर ऐसा लगता है कि तुम काफी सेक्स करती है ना। सायंतनी ने आगे बताया कि तब मुझे समझ नहीं आया था कि उनका क्या मतलब था। तब मैं वर्जिन थी। मुझे लगता था ये क्या हो रहा है। जाने-अनजाने ही ये सब चीजें डरावनी लगती थीं।

सायंतनी घोष के करियर की बात करें तो वह कई टीवी सीरियल का हिस्सा रह चुकी हैं। वह नागिन और संजीवनी में नजर आई थीं। इसके अलावा, वह नच बलिए और बिग बॉस का भी हिस्सा रह चुकी हैं। बता दें कि सायंतनी घोष ने बीते साल ही अपने बॉयफ्रेंड अनुग्रह तिवारी संग शादी रचाई है।

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *