सुकेश चंद्रशेखर के टारगेट पर थी सारा अली खान, चाकलेट्स के साथ भेजा था 50 लाख का ये खास गिफ्ट

तिहाड़ जेल से 200 करोड़ की उगाड़ी करने वाले महाठग सुकेश चंद्रशेखर एक बार फिर से चर्चा में है. चर्चित नाम है. बॉलीवुड अदाकारा को इम्प्रेस करने के लिए इन महाशय ने काफी रुपये उड़ाए. अब ईडी (ED) की गिरफ्त में आने के बाद से एक के बाद एक कई नए खुलासे हो रहे हैं. जैकलीन फर्नांडीस के साथ रिलेशन में रहने की बात करने वाले सुकेश ने उन पर 10 करोड़ से भी ज्यादा का खर्चा किया था.

शौकीन मिजाज के सुकेश ने ना सिर्फ जैकलीन को बल्कि नोरा फतेही ,सारा अली खान जाह्नवी कपूर और भूमि पेडनेकर जैसी कई एक्ट्रेसेज को महंगे गिफ्ट पहुंचाए थे.

ईडी की सप्लीमेंट्री चार्जशीट सुकेश को सारा अली खान काफी पसंद थीं. यही कारण है कि वे उन्हें कई बार अलग अलग गिफ्ट भेज चुके थे. 2021 में सुकेश का फोकस सिर्फ सारा अली खान पर था. वह सारा को कई बार मैसेज कर चुका था. उसने सारा से दोस्ती बढ़ाने के लिए उसे चॉकलेट्स और कई गिफ्ट्स भी भेजे. सुकेश ने सारा को Franck Muller वॉच भी भेजी थी ताकि वे उनसे आगे दोस्ती बढ़ा सकें. उधर, सारा ने ईडी को बताया है कि सुकेश से उन्होंने चॉकलेट्स तो ली थीं लेकिन उन्होंने अन्य सभी गिफ्ट्स के लिए इनकार कर दिया था.

जाह्नवी कपूर को ​भी किया टारगेट

सुकेश ने उभरती एक्ट्रेस और श्रीदेवी की बेटी जाह्नवी कपूर को भी टारगेट किया था. आजतक की एक खबर के अनुसार सुकेश की पत्नी लीना मारिया पॉल ने जाह्नवी कपूर को महंगे गिफ्ट्स भेजे थे. लीना ने एक सैलून की मालिक बताकर जाह्नवी को गिफ्ट्स भिजवाए थे. 19 जुलाई 2021 में बैंगलुरु में एक सैलून ओपनिंग पर जाह्नवी को इनवाइट किया गया था और इसके बदले में जाह्नवी के अकाउंट में 18.94 लाख ट्रांसफर किए गए थे. ईडी की पूछताछ में जाह्नवी ने बताया कि इस दौरान लीना की मदर ने उन्हें क्रिश्चियन डियोर का एक टोट बैग गिफ्ट किया था.

 

भूमि पेडनेकर को भी फंसाना चाहता था जाल में

दूसरी तरफ भूमि पेडनेकर को भी सुकेश अपने जाल में फंसाना चाहता था. खबर के अनुसार सुकेश ने पिंक के जरिए कई बार भूमि से कॉन्टेक्ट किया. साथ ही भूमि को कार गिफ्ट करने की भी बात कही. इसके अलावा यह भी कहा कि वे कई बड़े प्रोजेक्ट्स में भूमि को अपने साथ जोड़ना चाहता है.

बता दें कि 200 करोड़ की ठगी में फंसा सुकेश चंद्रशेखर इस समय तिहाड़ लेल में है. सुकेश चंद्रशेखर ने कई एक्ट्रेसेज और मॉडल्स पर 2015 से अब तक 20 करोड़ रुपये खर्च किए हैं. ईडी की जांच से पता चला है कि सुकेश हवाला के जरिए केरल में बड़ी रकम भेजता था और बाद में केरल में कुछ लोगों द्वारा आलीशान सामानों के लिए भुगतान किया जाता था.

 

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *