कार से उतरते वक्त सारा अली खान का खिसक गया शॉर्ट्स कैमरे में तस्वीर हुई कैद

Sara Ali Khan slipped while getting down from the car, the picture was captured in the shorts camera:बॉलीवुड अदाकाराओं के साथ वार्डरोब मालफंक्शन की घटनाएं आए दिन होती रहती हैं। कैमरे के सामने पोज देते वक्त या लोगों के सामने कई अदाकाराएं शर्मिंदा हो चुकी हैं। इन दिनों सारा अली खान का एक वीडियो जबरदस्त तरीके से वायरल हो रहा है जिसमें वह ऊप्स मूमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं। कार से उतरते वक्त उनका शॉर्ट्स नीचे खिसक गया। यह घटना सारा अली खान के लिए काफी शर्मिंदगी भरी थी, हालांकि किसी तरह उन्होंने बात संभाल ली।

साल 2018 में आई फिल्‍म ‘केदारनाथ’ से अपने अभिनय करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस सारा अली खान का एक वीडियो सामने (Sara Ali Khan Oops Moment Video) आया है जिसमें वो अपने शॉर्ट्स की वजह से ऊप्स मोमेंट का शिकार होते होते बची हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि सारा जिम के बाहर कार से उतरती हैं तो उनका शॉर्ट्स थोड़ा नीचे खिसक जाता है। उसके बाद वह अपने हाथ से तुरंत शॉर्ट्स ऊपर खींचती हैं। यह पूरा मामला कैमरे में कैद हो गया।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Sandesh (@viralsandesh)

हाल ही में अदाकारा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। जिसमें वह कैमरे के सामने कुछ इस तरह की गलती कर बैठी जिसकी वजह से उन्हें काफी ज्यादा सोशल मीडिया पर ट्रोल भी किया जा रहा है।

सारा अली खान का यह पल कैमरे में कैद हो जाता है जो सोशल मीडिया पर को वायरल हो रहा है जिस पर अब जमकर कमैंट्स भी देखने को मिल रहे हैं यूजर्स का कहना है कि इससे छोटा कपड़ा नहीं मिला पहनने के लिए किसी ने कहा है कि ऐसे कपड़े ही क्यों पहनते हैं जिसकी वजह से शर्मिंदगी महसूस करना पड़े। बताते चलें कि सारा अली खान बीते काफी समय से अपनी आने वाली फिल्म लुका छुपी 2 की शूटिंग में व्यस्त थी। इतना ही नहीं उनकी अक्षय कुमार और साउथ सुपरस्टार धनुष के साथ फिल्म अतरंगी रे रिलीज हुई है।

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *