Govinda के ‘अंखियों से गोली मारे’ पर सपना चौधरी का बवाली डांस, सूट नहीं साड़ी पहन मचाया तहलका

Sapna Choudhary’s ruckus dance on Govinda’s ‘Ankhiyon Se Goli Mare’, wearing a sari created a ruckus:सपना चौधरी ने इंस्टाग्राम पर अपना वीडियो शेयर किया है. जिसमें वह रवीना टंडन और गोविंदा की फिल्म ‘दूल्हे राजा’ के फेमस सॉन्ग ‘अंखियों से गोली मारे’ पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं. वीडियो में सपना चौधरी ब्लू कलर की साड़ी पहने हुए हैं और जबरदस्त डांस मूव्ज दिखा रही हैं.

सपना चौधरी का ये डांस वीडियो उनके फैंस के बीच इस कदर पसंद किया जा रहा है कि देखते ही देखते वीडियो वायरल हो गया है. वीडियो शेयर करते हुए सपना चौधरी ने फैंस से ये बताने के लिए भी कहा है कि ये गाना किसे-किसे याद है

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)

बीते दिनों सपना एक वेस्टर्न लुक दिखाई दी थीं. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुई थी. सपना ने ब्लू कलर का कोल्ड शोल्डर फ्रॉक स्टाइल टॉप प्लाजो पैंट के साथ पहना था जिसमें वह बहुत ही खूबसूरत लग रही थीं. सपना ने अपने दिल की बात भी कही और कहा कि वह कॉन्फिडेंट और खूबसूरत महसूस कर रही है. आप इन फोटो को देखेंगे तो आप भी कहेंगे कि सपना वेस्टर्न आउटफिट में भी कमाल की लगती है.

वीडियो पर कॉमेंट करते हुए जहां कुछ यूजर फिल्म का नाम बता रहे हैं तो कई सपना के डांस की तारीफ करते नहीं थक रहे. वहीं कुछ उनके लुक्स पर भी प्रति्रिया दे रहे हैं. जहां कुछ को सपना चौधरी का साड़ी लुक पसंद आ रहा है तो कई का कहना है कि वह सिर्फ सूट में ही अच्छी लगती हैं और ये साड़ी उन पर उतनी नहीं फबती, जितना की सूट.

तो कई का कहना है कि वह सिर्फ सूट में ही अच्छी लगती हैं और ये साड़ी उन पर उतनी नहीं फबती, जितना की सूट.गोविंदा बॉलीवुड के ऐसे एक्टर्स में से एक हैं, जिनकी एक्टिंग के ही नहीं डांस के भी लोग दीवाने हैं. डांस के मामले में उन्हें टक्कर देने से बड़े-बड़े स्टार डरते हैं, क्योंकि डांस में उनका अपना ही स्टाइल है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *