62 की उम्र में हेवी वेट लिफ्टिंग करते नजर आए संजय दत्त,खुद को रोक नहीं पाई पत्नी मान्यता, कही ये बात

Sanjay Dutt was seen doing heavy weight lifting at the age of 62, wife Manyata could not stop himself, said this thing:सुपरस्टार संजय दत्त इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’ को लेकर सुर्खियों में है. हाल ही में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है जिसे बेहद जबरदस्त रिएक्शंस मिल रहे हैं. फिल्म के लिए संजय दत्त ने अपने फिजिकल ट्रांसफॉर्मेशन के लिए कड़ी मेहनत की है. फिल्म का ट्रेलर रिलीज होने के बाद मान्यता दत्त ने संजय दत्त की ट्रांसफॉर्मेशन जर्नी की तस्वीरें शेयर करते हुए बेहद खास कैप्शन लिखा है.

मान्यता ने लिखी ये बात

मान्यता ने जो तस्वीरें शेयर की हैं उनमें संजय दत्त का जिम में पसीना बहाते बेहद जबरदस्त अंदाज में दिखाई दे रहे हैं इसके साथ ही सुपरस्टार के शरीर पर टैटू भी दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर और स्टिल फोटोज से बनी इस वीडियो को इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘और तुम फिर दहाड़ो. मुझे तुम पर विश्वास है.’

संजय दत्त का एक्शन रोल

मान्यता के ये एप्रिसिएशन पोस्ट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहे हैं. इसके साथ ही 62 साल की उम्र में संजय दत्त के इस अंदाज को हर कोई खूब पसंद कर रहा है. फिल्म का ट्रेलर देखने के बाद साफ है कि इस फिल्म में संजय दत्त ‘अधीरा’ के जबरदस्त एक्शन रोल में दिखाई देंगे. इसके साथ ही वो शानदार डायलॉग्स भी बोलते दिखाई दे रहे हैं.

केजीएफ की रिलीज

14 अप्रैल को ‘केजीएफ: चैप्टर 2’ (KGF Chapter 2) बड़े पैमाने पर रिलीज के लिए तैयार है. मेगा एक्शन एंटरटेनर के निर्माता ट्रेलर लॉन्च कार्यक्रम में किसी तरह की कमी नहीं छोड़ना चाहते. पहले ये फिल्म साल 2020 में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी के चलते फिल्म की रिलीज डेट को कई बार टाल दिया गया.

केजीएफ की कहानी

फिल्म केजीएफ की कहानी कोलर गोल्ड फील्डस को लेकर सक्रिय मफियाओं पर आधारित है और केजीएफ चैप्टर 2 में इस कहानी को आगे दिखाया जाएगा. फिल्म में कन्नड़ रॉकिंग स्टार यश मुख्य किरदार निभा रहे हैं, तो संजय दत्त मुख्य विलेन अधीरा का रोल निभा रहे हैं. जबकि रवीना टंडन प्रधानमंत्री का किरदार निभा रहे हैं और देश के सबसे बड़े आपराधी को खत्म करने के लिए डेथ वॉरेंट भी जारी करती हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *