ऐश्वर्या राय को चाहते थे संजय दत्त,लेकिन बहनों को नही था मंजूर इसलिए नही कही दिल की बात, जानिए क्या थी वजह

Sanjay Dutt wanted Aishwarya Rai, but the sisters did not approve, that’s why they did not say heart, know what was the reason:बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की जिंदगी खुली किताब की तरह है। संजय दत्त ने अपनी जिंदगी कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। कुछ समय पहले उनकी बायोपिक संजू रिलीज़ हुई थी। जिसमें दर्शकों ने संजय दत्त की जिंदगी को और करीब से देखा। फिल्म में संजय दत्त की लव लाइफ का भी जिक्र किया गया था। फिल्म में बताया गया था कि अभिनेता की एक या दो नहीं बल्कि 300 गर्लफ्रेंड्स थीं। अभिनेता का दिल कई अभिनेत्रियों में आया था। जिसमें से एक थीं विश्व सुंदरी और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन

कोल्डड्रिंक विज्ञापन से हुईं पॉपुलर

दरअसल, ये बात साल 1993 की है। जब संजय दत्त और ऐश्वर्या राय को एक मैगजीन के लिए कवर फोटोशूट करना था। उस दौरान ऐश्वर्या राय फिल्मों में नहीं आईं थीं। उन्होंने बतौर मॉडल अपना करियर शुरू किया था। साथ ही ना ही वो मिस वर्ल्ड बनी थीं। ऐश्वर्या राय ने कोल्डड्रिंक ब्रांड के विज्ञापन में काम किया था। जिसके बाद वो काफी पॉपुलर हो गई थीं। एड में उनके साथ आमिर खान और महिमा चौधरी भी थे।

ऐश्वर्या राय संग नजदिकियां बढ़ाने पर संजय दत्त को रोका

यह फोटोशूट फिल्म मैगजीन ‘सिनेब्लिट्ज’ के लिए था। फोटोशूट के दौरान एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने इस बात का भी खुलासा किया था कि वो ऐश्वर्या को कोल्डड्रिंक के ऐड में देखकर होश खो बैठे थे। संजय दत्त ने बताया था कि जब उन्होंने ऐश्वर्या को पहली बार देखा था तो वो हक्का-बक्का रह गए थे और बोले थे- ‘ये खूबसूरत लड़की कौन है? संजय दत्त की दोनों बहने जानती थीं कि वो संजय दत्त ऐश्वर्या राय को पसंद करने लगे हैं। उन्होंने संजय दत्त को चेतावनी दी थी कि वो ना तो ऐश्वर्या को फूल भेजें और ना ही उनसे उनका नंबर मांगे।

इस फोटोशूट के बाद ऐश्वर्या अपने मॉडलिंग करियर को जमाने में जुट गई थीं। साल 1994 में उन्होने विश्व सुंदरी का खिताब जीता था। जबकि फिल्मों की दुनिया में कदम उन्होने साल 1997 में मणिरत्नम की फिल्म ‘इरुवर’ से रखा था। उनकी पहली हिंदी फिल्म ‘और प्यार हो गया’ थी। संजय दत्त और ऐश्वर्या 2002 में आई हम किसी से कम नहीं और 2005 में आई फिल्म ‘शब्द’ में साथ में काम किया था। शब्द में ऐश्वर्या और संजय दत्त के इंटीमेट सीन की काफी चर्चा भी हुई थी।

जिसके बाद संजय दत्त ने भी ऐश्वर्या की भलाई के बारे में सोचते हुए उनसी दूरी बनाए रखना ही जरूरी समझा।खैर, अगर बात करें एक्टर संजय दत्त के वर्कफ्रंट की तो वो जल्द ही फिल्म ‘केजीएफ चैप्टर 2’, ‘समशेरा’, ‘द गुड महाराजा’ और ‘पृथ्वी राज’ में नज़र आएंगे। फैंस उनकी इन फिल्मों का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर की ये सारी फिल्में इसी साल रिलीज़ होंगी। जिसको लेकर उनके फैंस काफी एक्साइटेड हैं। वो अक्सर अपनी एक्साइटमेंट सोशल मीडिया पर जाहिर करते रहते हैं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *