सलमान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी ने पोस्ट किया, महिलाओं का शोषण करने वाले, देख अब एक दिन तू expose होगा….

Salman’s ex girlfriend Somi posted, Those who exploit women, see now one day you will expose….:सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड सोमी अली इन दिनों बॉलीवुड से दूर हैं। लेकिन हाल ही में उन्होंने एक पोस्ट शेयर किया, जिसके बाद बॉलीवुड के गलियारों में एक और भूकंप आ गया है. उन्होंने हाल ही में सलमान खान से अपने रिश्ते को लेकर बात की थी। 90 के दशक में दोनों में प्यार हुआ, लेकिन फिर दोनों अलग हो गए, क्योंकि वे खुश नहीं थे। हाल ही में सोमी ने ऐश्वर्या राय बच्चन के नाम से एक पोस्ट (Somi Ali a चौंकाने वाला पोस्ट) शेयर किया, जिसमें उन्होंने बॉलीवुड में महिलाओं के शोषण करने वालों को खुलेआम धमकी दी.

 

 

सोशल मीडिया पर पोस्ट हुआ वायरल

सोमी अली की ये पोस्ट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर वह काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपनी तस्वीरों को फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं.

सोमी पहले भी सलमान पर निशाना साध चुकी हैं। एक इंटरव्यू में सोमी ने कहा था कि सलमान ने उन्हें धोखा दिया है। उन्होंने कहा, ‘मैंने कई सालों से सलमान खान से बात नहीं की है। आपके जीवन में कई बार लोग आते हैं और आप उनसे सीखते हैं कि क्या करना है और क्या नहीं करना है। एक वक्त ऐसा आता है जब आपको जिंदगी में आगे बढ़ना होता है।’ कहा जाता है कि ऐश्वर्या राय की वजह से सलमान-सोमी का रिश्ता टूट गया था। सलमान ने ऐश्वर्या के साथ रिश्ते में प्रवेश किया था।

कौन है हार्वी वीन्सटीन?

हार्वी वीन्सटीन हॉलीवुड के मशहूर प्रोड्यूसर और फिल्ममेकर हैं. हार्वी पर कई महिलाओं और एक्ट्रेसेस ने रेप करने, मारपीट करने, यौन शोषण करने और धमकाने के आरोप लगाए थे. इनमें केट ब्लैंकेट, लीजा कैंपबेल, एवा ग्रीन, एंजिलिना जोली जैसी मशहूर एक्ट्रेस शामिल थीं. उन्हें उनके बुरे कामों को लेकर कोर्ट ने 23 साल कैद की सजा सुनाई थी.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *