Breaking News

शादी के लिए पूरी तरह तैयार थे Salman Khan, कार्ड भी छप गए लेकिन फिर लिया ये फैसला

Salman Khan was all set for the wedding, the cards were also printed but then took this decision: सुपरस्टार Salman Khan का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद फिर से उनकी शादी को लेकर चर्चाएं शुरू हो गई हैं। इस वीडियो में सलमान खान जैकलीन फर्नांडीज के साथ नजर आ रहे हैं और वहां बैठकर बच्चों से बड़ी दिलचस्पी से बात कर रहे हैं। बच्चों के साथ सलमान खान की ट्यूनिंग इतनी अच्छी है कि फैंस हमेशा सोचते रहते हैं कि वह कब शादी करेंगे।

शादी के लिए तैयार

हालांकि दबंग खान के अपनी कई बेटियों के साथ संबंध थे, लेकिन उन्होंने शादी नहीं की। दबंग खान को इंडस्ट्री में सबसे योग्य कुंवारा कहा जाता है, लेकिन क्या आप जानते हैं कि एक बार Salman Khan शादी के इतने करीब आ गए कि वह अपने सभी प्रशंसकों को हैरान कर देंगे। लेकिन फिर उन्होंने अचानक से शादी का प्लान कैंसिल कर दिया, जो कि एक बेहद अजीब वजह भी थी। आइए अब पता करते हैं।

कपिल के शो ने खोला ये राज

साजिद नाडियाडवाला ने ‘द कपिल शर्मा शो’ पर Salman Khan की शादी का ये किस्सा शेयर किया. साजिद ने कहा, ‘1999 में सलमान खान ने सोचा चलो शादी कर लेते हैं। शादी का फैसला किया जाता है और कार्ड मुद्रित और वितरित किए जाते हैं। 20-25 लोगों का एक छोटा सा जमावड़ा होना चाहिए था। 6-5 दिन पहले उन्होंने कहा, मेरा मूड नहीं है। उसने अपना मन बदल लिया।

स्टेज पर जाने के बाद उन्होंने साजिदो से कही ये बात

इतना ही नहीं साजिद नाडियाडवाला की शादी में जब Salman Khan पहुंचे तो उन्होंने स्टेज पर जाकर कहा कि उनके पीछे कार खड़ी है. तुम यहाँ से चले जाओ। इसलिए सलमान खान ने 5 दिन पहले ही अपनी शादी कैंसिल कर दी थी क्योंकि उनका ऐसा मूड नहीं था। हालांकि, यह देखना बाकी है कि सलमान खान शादी करेंगे या जीवन भर कुंवारे रहेंगे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

अपनी ड्रेस की वजह से एक बार फिर ऊप्स मोमेंट का शिकार हुईं प्रियंका चोपड़ा, वायरल हुई तस्वीर…

Priyanka Chopra: बॉलीवुड इंडस्ट्री की देसी गर्ल कही जाने वाली प्रियंका चोपड़ा को आज किसी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *