Breaking News

पूजा हेगड़े के साथ सलमान खान ने किया Jumme Ki Raat का हुक स्टेप, क्यों बोले यूजर- ‘अच्छा नहीं लग रहा’

Salman Khan did the hook step of Jumme Ki Raat with Pooja Hegde, why the user said – ‘I don’t feel good’:सुपरस्टार सलमान खान का द-बंग टूर दुबई के चलते इन दिनों दुबई में हैं. अपने शो के चलते सुपरस्टार काफी व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में द बंग टूर में उन्होंने कई शानदार परफॉर्मंसेस दी, जो सोशल मीडिया पर चर्चा में बना हुआ है. यहां सलमान खान ने एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के साथ भी परफॉर्मेंस दी. उन्होंने अपने गीत जुम्मे की रात पर फिर धमाकेदार डांस किया. गाने में जहां वह जैकलीन फर्नांडिस के साथ नजर आए थे. वहीं द-बंग टूर के दौरान उन्होंने पूजा हेगड़े के साथ कदम से कदम मिलाए. लेकिन, अपने इस वीडियो को लेकर अब वह चर्चा में आ गए हैं.

पूजा हेगड़े के साथ ‘जुम्मे की रात है’ का हुक स्टेप करते हुए सलमान खान का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें सलमान खान, पूजा की ड्रेस के साथ हुक स्टेप करने की कोशिश कर रहे हैं, लेकिन इसमें बुरी तरह फेल हो जाते हैं. क्योंकि, पूजा हेगड़े की ड्रेस इस ड्रेस के लिए परफेक्ट नहीं होती. ऐसे में यूजर इस पर तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

 

क्लिप पर लोगों की मिली-जुली प्रतिक्रिया मिल रही है. एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए कहा- ‘वह मशहूर स्टेप करने की कोशिश कर रहे थे, जो उन्होंने अपने दांतों से किया था लेकिन मजाक यह था कि यह ड्रेस बहुत छोटी थी. निश्चित रूप से यह अजीब था, लेकिन मुझे पूरा यकीन है कि यह प्लान किया गया था क्योंकि यह एक लोकप्रिय और फेमस डांस स्टेप है.’

क अन्य उपयोगकर्ता ने कहा, “गाने में कुछ स्टेप्स हैं जहां वह स्कर्ट को अपने दांतों से दबा लेते हैं और डांस करते हैं और यहां वह उसी डांस स्टेप को कॉपी करने की कोशिश करते दिखाई दे रहे हैं, यह बहुत अजीब है.” सलमान खान के साथ द-बंग टूर में दिशा पाटनी, सोनाक्षी सिन्हा भी शामिल हुई हैं.

 

 

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *