सलीम खान ने बेटे सलमान के ब्रेकअप पर दिया था रिएक्शन, ऐश्वर्या के लिए कही थी ये बात

Salim Khan had reacted on the breakup of son Salman, had said this for Aishwarya:बॉलीवुड स्टार सलमान खान हाल ही में फिल्म राधे की रिलीज के चलते सुर्ख़ियों में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान की फिल्म को दर्शकों का मिला-जुला रिस्पॉन्स मिल रहा है. आज के आर्टिकल में हम सलमान खान की ही बात करेंगे और जानेंगे कि ऐश्वर्या राय के साथ उनके सबसे चर्चित ब्रेकअप पर उनके पिता सलीम खान का क्या रिएक्शन था.

सलमान खान और ऐश्वर्या राय फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ से करीब आए थे. सलमान-ऐश्वर्या की नजदीकियों से ज्यादा उनके ब्रेकअप और दोनों के बीच हुई ज़बरदस्त खटपट ने सुर्खियां बटोरी थीं. कहते हैं सलमान खान एक समय ऐश्वर्या को लेकर इतने ज्यादा पजेसिव हो गए थे कि उनके फ़्लैट के बाहर आधी रात तक दरवाज़ा पीटते रहे थे. कहते हैं कि सलमान खान के हाथ, ऐश्वर्या के फ़्लैट का दरवाज़ा पीटते-पीटते लहूलुहान हो गए थे.

यहां तक कि इस घटना की शिकायत खुद ऐश्वर्या राय के पिता ने पुलिस तक में कर दी थी. सलमान खान और ऐश्वर्या राय के रिश्ते में तल्खी से जुड़ी बातें जब सार्वजनिक होना शुरू हुईं तो मीडिया ने एक्टर के पिता सलीम खान का पक्ष जानने की कोशिश की. एक इंटरव्यू में सलीम खान से पूछा भी गया कि सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते पर आपकी क्या प्रतिक्रिया है.

कहते हैं सलमान और ऐश्वर्या के रिश्ते पर बात करते हुए सलीम साहब ने कहा, ‘उन्हें अकेला छोड़ दीजिए, यदि उनके रिश्ते में मजबूती होगी तो दुनिया की कोई ताकत उन्हें अलग नहीं कर सकेगी’. आपको बता दें कि सलमान खान का ऐश्वर्या राय से पहले और उनके बाद भी कई एक्ट्रेस से अफेयर रहा था लेकिन इतना हो हल्ला किसी भी अफेयर में नहीं मचा था.

ऐश्वर्या के साथ रिलेशन में आने से पहले सलमान खान एक्ट्रेस संगीता बिजलानी और सोमी अली के साथ सीरियस रिलेशन में थे. वहीं, ऐश्वर्या राय से ब्रेकअप के बाद सलमान की लाइफ में कैटरीना कैफ की एंट्री हुई थी. सलमान और कैट लगभग 5-6 साल रिलेशन में रहे थे जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. हालांकि, ब्रेकअप के बावजूद सलमान और कैटरीना अच्छे दोस्त हैं और अक्सर मिलते-जुलते रहते हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *