Breaking News

युवराज सिंह की मुंहबोली बहन हैं रितिका सजदेह…रोहित शर्मा को दी थी दूर रहने की धमकी, अब हैं जीजा-साले

Ritika Sajdeh is Yuvraj Singh’s sister-in-law… had threatened to stay away from Rohit Sharma, now brother-in-law:भारतीय कप्‍तान रोहित शर्मा को पूर्व भारतीय ऑलराउंडर युवराज सिंह धमका चुके हैं और धमकी भी ऐसी, जो अपनी बहन के लिए हर भाई देता है. दरअसल एक बार रोहित ने युवराज सिंह की बहन की तरफ देख लिया था, बस फिर क्‍या था. युवी ने कह दिया कि उसकी तरफ देखना भी मत, वो बहन है मेरी.

इस मैच के दौरान उनकी पत्नी ऋतिका सजदेह भी स्टेडियम में बैठकर मैच देख रही थीं और रोहित के दोहरे शतक लगाने के बाद उनकी आंखें नम हो गई थीं। तब से ही रोहित और ऋतिका की लव स्टोरी की खबरें लगातार मीडिया में आनी शुरू हो गई थी। लेकिन रोहित ने हाल ही एक टीवी प्रेजेंटर गौरव कपूर को दिए एक इंटरव्यू में अपनी पत्नी और खुद के रिश्ते को लेकर कई दिलचस्प खुलासे किए हैं।

रोहित शर्मा को दी थी दूर रहने की धमकी

जब रोहित शर्मा रितिका से पहली बार मिले थे उस वक्त क्रिकेटर युवराज सिंह ने उन्हें धमका दिया था और रोहित रितिका से नाराज भी हो गए थे. रोहित शर्मा ने बताया था, कि वो रितिका से पहली बार उनके दोस्त और क्रिकेटर युवराज के जरिये मिले थे. लेकिन उसी दौरान एक मजेदार बात यह हुई थी कि युवी ने उन्हें रितिका को लेकर एक डोज दे दी थी. वह एक शूट के सिलसिले में जैसे ही युवराज के पास पहुंचे और उनसे हाय कहा, तो युवी ने रितिका की तरफ इशारा करते हुए उनसे कहा कि यह मेरी बहन है और इसकी तरफ देखना भी मत.”

6 साल पहले शुरू हुई थी लव स्टोरी

इस क्यूट कपल की लव स्टोरी शादी से 6 साल पहले शुरू हो गई थी. रितिका जहां एक स्पोर्ट्स मैनेजर थीं, वहीं रोहित शर्मा उस समय खेल में काफी व्यस्त रहते थे. रितिका क्रिकेटर युवराज सिंह की राखी सिस्टर हैं. रितिका ने एक इंटरव्यू में बताया था कि उन्होंने स्पोर्ट्स मैनेजर के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी. रोहित के साथ-साथ युवराज भी उनके क्लाइंट थे. रोहित और रितिका की मुलाकात युवराज ने ही करवाई थी. इसके बाद काम के सिलसिले में दोनों की लगातार मुलाकात होने लगी.

रोहित हैं युवराज के जीजा

पहले ये मुलाकातें प्रोफेशनल थीं, पर बाद में दोनों की दोस्ती हो गई. काम के दौरान ही युवी ने उन्हें अपनी मुंहबोली बहन मानना शुरू कर दिया था. इसके बाद रितिका युवी को राखी भी बांधने लगीं. इस रिश्ते से रोहित शर्मा युवराज के जीजा लगते हैं.

रोहित ने फिल्मी अंदाज में किया था प्रपोज

रोहित और रितिका की लव स्टोरी एकदम फिल्मी है, ऐसा इसलिए क्योंकि शर्मा जी ने अपनी होने वाली पत्नी को बिलकुल बॉलीवुड स्टाइल में प्रपोज किया था. रोहित ने मुंबई के बोरीवली स्पोर्ट्स क्लब में अपने घुटनों पर बैठकर और हाथ में एक अंगूठी लेकर रितिका को प्रपोज किया था. जिसके बाद रितिका ने तुरंत रोहित के प्रपोजल को स्वीकार कर लिया. रोहित और रितिका ने 13 दिसंबर 2015 को शादी की. उनकी शादी में क्रिकेट, बॉलीवुड और व्यापार जगत के सभी दिग्गज शामिल हुए थे.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *