रिंकू सिंह के नो बॉल पर आऊट होने से सोशल मीडिया में मचा बवाल,ट्विटर पर मचा बवाल, जानें पूरा मामला

Rinku Singh’s out on no ball created a ruckus in social media, created a ruckus on Twitter, know the whole matter: लखनऊ के कप्तान लोकेश राहुल ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। लोकेश राहुल और डी कॉक ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 210 रन की साझेदारी की। कोलकाता को मैच जीतने के लिए 211 रनों का लक्ष्य मिला था। जवाब में कोलकाता ने लक्ष्य का पीछा करते हुए करीब 208 रन बनाए और मैच दो रन से हार गई।

अब कई फैंस का कहना है कि जिस गेंद पर रिंकू आउट हुए थे। वह नो गेंद थी। इस गेंद के फोटो और वीडियो भी सोशल मीडिया पर शेयर किए जा रहे हैं, जिनमें मामला काफी करीबी दिख रहा है। इस बीच एक यूजर ने यह भी लिखा कि अगर ऐसा है तो यह बहुत बड़ी चूक है। इस नो बॉल से मैच का नतीजा और प्लेऑफ का समीकरण पलट सकता था। हर विकेट के बाद अंपायरों को नो गेंद चेक करनी चाहिए।

इस नो बॉल से मैच का नतीजा और प्लेऑफ का समीकरण पलट सकता था। हर विकेट के बाद अंपायरों को नो गेंद चेक करनी चाहिए। बता दे सोशल मीडिया पर कई यूजर्स ने अंपायरों को ट्रोल किया है। और कहा है कि कोलकाता की हार के लिए अंपायर जिम्मेदार हैं।

 

अंपायर के फैसले के चलते डूबी केकेआर

आईपीएल 2022 में खराब अंपायरिंग इस पूरे सीजन ही देखने को मिली है. केकेआर और लखनऊ के मुकाबले में भी कुछ ऐसा ही देखने को मिला. केकेआर की टीम ये मैच सिर्फ 2 रनों से हार गई और प्लेऑफ में पहुंचने का उसका सपना भी टूट गया. एक समय तो ऐसा लग रहा था कि केकेआर के घातक बल्लेबाज रिंकु सिंह आराम से अपनी टीम को ये मैच जिता देंगे. लेकिन वो अंत में आउट होकर लौट गए. लेकिन जिस गेंद पर मार्कस स्टोइनिस ने रिंकु को आउट किया था वो नो बॉल थी

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *