जब रेखा का पुराना दर्द छलक उठा, भावुक हो सुनाई आपबीती, कहा: मेरे बार बार मना करने पर हुई उसने मुझे नही छोड़ा..

अभिनेत्री रेखा जो कि अपने जमाने की मशहूर अभिनेत्री माने जाते हैं वहीं आज के समय में भारत की नहीं बल्कि पूरी दुनिया उनको अच्छे से जानती थी वहीं आज के समय में देखा जिस मुकाम पर आ गई है वहां पर पहुंचना हर किसी की बात नहीं होती है जिसके चलते देखा आज बेहद ही आलीशान जिंदगी व्यतीत कर रही है वहीं उन्होंने अभी तक अपने फिल्मी करियर में बॉलीवुड को एक से बढ़कर एक फिल्में दी हैं और पूरी दुनिया को अपनी खूबसूरती और एक्टिंग का दीवाना भी बनाया वहीं अगर अभिनेत्री की बात करे तो परसनल जिंदगी किसी ना किसी वजह से उनकी चर्चा में रही हैं और कुछ ऐसा ही आज भी हुआ है क्योंकि इस समय एक बार फिर से चर्चा में आ गई है!

वहीं अभिनेत्री देखा हाल ही में अपना एक पुराना दर्द सामने लेकर आए हैं जिसमें उनका कहना है कि वह रोती रही लेकिन फिर भी अभिनेता ने उनके साथ गलत काम करते और वहां पर मौजूद सभी लोग तमाशा देख रहे थे! हां अभिनेत्री रेखा के साथ इतना गलत हुआ था कि एक बार सोच कर दी वह डर जाती है तो आइए जान लेते हैं कैसे अभिनेत्री के साथ गलत हो गया जिस पर उनको दया भी नहीं आई!

हाल ही में अभिनेत्री ने अपने जीवन का एक सच सामने लेकर आई है जिसका सामना 15 साल की उम्र में ही अभिनेत्रियों करना पड़ गया था इस सच्चाई के बारे में बताते हुए अभिनेत्री ने कहा था कि जब पहली फिल्म की शूटिंग चल रही थी तो उन्हें पहले नहीं बताया गया था कि इस फिल्म एक रोमांटिक सिन भी शूट किया जाएगा बल्कि एक सीन फिल्माया गया था! ऐसे में अभिनेता भी इस समय अपना आपा खो चुके थे और इसके बाद अभिनेत्री वहीं बैठ कर रोने लग गई थी ऐसे में फिल्म की डायरेक्टर भी केवल तमाशा ही देख रहे थे और चाह कर भी उसी को नहीं रोका था इस दौरान देखा तो बहुत कुछ सहना पड़ा था!

अभिनेत्री रेखा ने बताया है कि 15 साल की आयु में ही जब अभिनेता विश्वजीत ने अपनी पहली फिल्म में उनके साथ रोमांटिक सीन करते हुए आपको दिया था और इस दौरान वह रोती रही उस सीन को काटा नहीं गया और डायरेक्टर ने भी जानबूझकर तहसील नहीं काटा बस तमाशा ही देखते रहे!

About funchod

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *