रवि किशन और अंजना सिंह के हॉट रोमांस ने उड़ाई नींद, देख बड़ों को भी आ जाए शर्म

Ravi Kishan and Anjana Singh’s hot romance stirred up sleep, even elders should be ashamed to see:भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार और अब राजनीति में आकर भाजपा से सांसद रवि किशन किसी पहचान के मोहताज नहीं है. रवि किशन ने भोजपुरी ही नहीं देश की कई भाषाओं में फिल्में की हैं और हर भाषा के दर्शकों ने रवि किशन को खूब प्यार दिया है. ऐसे में रवि किशन के गानों को यूट्यूब पर भी खूब देखा जाता रहा है.

ऐसे में अंजना सिंह और रवि किशन का एक पुराना सुपर रोमांटिक भोजपुरी गाना काफी सुना और देखा जा रहा है. इस गाने के वीडियो में अंजना सिंह के साथ सुपरस्टार रवि किशन का हॉट रोमांस देखकर आपको भी पसीना आ जाएगा. ‘लगाले तू अंग सजना’ गाने के वीडियो में रवि किशन और अंजना सिंह का बाथरूम रोमांस ऐसा है कि इसने यूट्यूब पर आग लगा दी है. इन दोनों के बीच इस गाने में सुपर रोमांटिक केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

वहीं भोजपुरी इंडस्टी की सुपरहॉट, बोल्ड, सिजलिंग और ग्लैमरस अभिनेत्री अंजना सिंह को भी भोजपुरी दर्शकों के बीच आज किसी पहचान की जरुरत नहीं है. अंजना ने अपने दमदार अभिनय के दमपर एक अलग पहचान बनाई है. इस गाने को देखकर आप सहज अंदाजा लगा सकते हैं कि इसे रवि किशन और अंजना सिंह का सबसे बोल्ड और रोमांटिक सॉन्ग क्यों कहा जा रहा है.

रवि किशन (Ravi Kishan) राजनीति के तो धुरंधर खिलाड़ी है। हालांकि उनकी पहचान भोजपुरी फिल्मों से बनी है। एक समय ऐसा भी था, जब भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार और सांसद रवि किशन के पास आजीविका का कोई साधन नहीं था। रवि किशन को फांके के दिन गुजारने होते थे। एक साक्षात्कार में रवि ने बताया था कि साल 1990 में जब वे गांव छोड़कर मायानगरी मुंबई आए थे, तब उन्हें कई फांके करके गुजारने पड़ते थे।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *