Breaking News

सरेआम रणवीर सिंह ने कर दिया अनुष्का शर्मा के स्पेशल पार्ट पर भद्दा कॉमेंट, सुन कर एक्ट्रेस रह गई सन्न

Ranveer Singh publicly made a lewd comment on Anushka Sharma’s special part, the actress was stunned to hear:बॉलीवुड के मशहूर एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अब किसी परिचय के मोहताज़ नहीं है. रणवीर ने बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक हिट फिल्मे दी है. शानदार एक्टिंग के बलबूते रणवीर सिंह ने बॉलीवुड में अपनी जगह बनाई है. आपको बता दे की रणवीर सिंह ने अपने करियर की शुरुआत फिल्म ‘बैंड बाजा बारात’ से की थी. इस फिल्म में उनकी को-स्टार और कोई नहीं बल्कि महान बल्लेबाज विराट कोहली की पत्नी और बॉलीवुड की एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) थी. बता दे की इस फिल्म के बाद एक्टर रणवीर सिंह ने अनुष्का शर्मा के प्राइवेट पार्ट को लेकर कुछ ऐसा कह दिया था जिसे जानकार आप दंग रह जायेंगे.

रणवीर सिंह भूले अपनी हदें

एक्टर रणवीर सिंह अपनी बॉलीवुड लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहते ही है लेकिन अपने पर्सनल लाइफ को लेकर वो ज्यादा चर्चा में रहते है. बता दे की रणवीर सिंह अक्सर मस्ती में रहते है रहते है और उन्हें मजाक करने की बेहद आदत है. ऐसे में एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जो 2011 का बताया जा रहा है. ये वीडियो लाइव शो ‘कॉफी विद करण’ का है. इस शो में रणवीर के साथ अनुष्का भी शामिल हुई थी. चलिए जानते है क्या है इस वीडियो में.

वीडियो में साफतौर से देखा जा सकता है कि सब हंसी-मजाक कर रहे होते हैं। तभी रणवीर सिंह एक्ट्रेस अनुष्का के प्राइवेट पार्ट पर भद्दे कमेंट्स कर देते हैं। जिस पर करण जोर-जोर से हंसने लगते हैं लेकिन अनुष्का अनकंफर्टेबल हो जाती हैं। थोड़ी देर तक शांत रहने के बाद वो रणवीर पर टूट पड़ती हैं और उन्हें अपने हाथों से मारने लगती हैं। जिसके बाद अनुष्का-रणवीर को कहती हैं कि वो उनसे इस तरह से बात नहीं कर सकते। दोनों की ये वीडियो काफी ज्यादा वायरल हो रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by AnushkaSharma1588 (@anushkasharma)

शादीशुदा में जिंदगी में हैं खुश

वहीं जहां साल 2017 में अनुष्का शर्मा ने क्रिकेटर विराट कोहली संग शादी रचाई। वहीं साल 2018 में रणवीर सिंह ने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण संग सात फेरे लिए। शादी के बाद दोनों ही अपने पर्सनल लाइफ में बेहद खुश हैं। अनुष्का तो एक बच्ची की मां भी बन चुकी हैं। वहीं जल्द ही फिल्म ‘चकदा एक्स्प्रेस’ से फिल्मों में वापसी भी करने जा रही हैं। बता दें आखिरी बार एक्ट्रेस को फिल्म ‘जीरो’ में एक्टर शाहरुख खान और कैटरीना कैफ संग देखा गया था।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *