रणवीर कपूर को अपनी सास से मिला बेहद ही महंगा गिफ्ट, जूता चुराई में सालियों ने मांगे इतने करोड़ रुपए

Ranveer Kapoor got a very expensive gift from his mother-in-law, for stealing the shoe, the sisters-in-law asked for so many crores:बॉलीवुड की सबसे चर्चित कपल में से एक रणबीर और आलिया अब शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने 14 अप्रैल को अपने घर वास्तु में शादी की है। दोनों की शादी बेहद ही प्राइवेट रही और इसमें सिर्फ चुनिंदा लोगों को ही बुलाया गया था लेकिन इस चर्चित शादी की खबरें एक-एक कर बाहर आ रही हैं। ऐसी ही एक खबर रणबीर की जूता चुराई रस्म से जुड़ी है। इस रस्म में रणबीर की सालियों ने जो डिमांड की थी वो सुनकर आप हैरान रह जाएंगे।

कंजूस जीजा जी ने दिया 1 लाख का लिफाफा

सालियों ने भले ही 11.5 करोड़ की डिमांड कर दी हो लेकिन जीजा रणबूर से इतनी रकम निकाल पाना आसान नहीं था। हुआ भी वहीं दूल्हा-दुल्हन पक्ष के बीच पैसे को लेकर खूब बारगेन चला और आखिर में जीजा रणबीर ने काफी सस्ते में सालियों को मना लिया। जूता चुराई की रस्म के लिए रणबीर ने अपनी सालियों को 1 लाख रुपये का लिफाफा दिया।

पंडित जी ने बताया दिलचस्प किस्सा

शादी को संपन्न कराने वाले पंडित जी ने भी दिलचस्प किस्सा बताया है। हिंदुस्तान टाइम्स को पंडित राजेश शर्मा ने बताया कि दोनों की शादी पारंपरिक पंजाबी विधि से हुई है जिसमें सभी रीति-रिवाजों का पालन किया गया। इस दौरान दूल्हा रणबीर और दुल्हन आलिया ने सात कसमें भी खाईं जिसमें स्वस्थ बच्चा होना भी शामिल है।

रणबीर को सास से मिला कीमती तोहफा

हिंदुस्तान टाइम्स ने अपनी रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से कपल को मिले गिफ्ट्स की जानकारी दी है. बताया गया कि शादी के ही दिन रणबीर और आलिया की सगाई हुई. रणबीर कपूर को बैंड मिला तो आलिया भट्ट को डायमंड रिंग मिली. आलिया की मां सोनी राजदान ने अपने दामाद रणबीर कपूर को महंगी घड़ी गिफ्ट की. सोनी ने एक ऐसे ब्रांड की घड़ी दी जिसका आसानी से मिलना मुश्किल होता है. सूत्र बताते हैं कि रणबीर को सास की तरफ से गिफ्ट में मिली घड़ी की कीमत 2.50 करोड़ है.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *