ज्यादा दिन नहीं टिकने वाला रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का रिश्ता! जल्द ही हो सकते हैं एक दूसरे से अलग

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt’s relationship will not last long! may soon be different from each other:बॉलीवुड इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस आलिया भट्ट और एक्टर रणबीर कपूर की जोड़ी काफी ज्यादा पॉपुलर जोड़ियों में से एक है। दोनों कलाकार एक-दूसरे से बेहद प्यार करते हैं। कुछ सालों के सीक्रेट रिलेशनशिप के बाद दोनों कलाकारों ने शादी करने का फैसला किया और बीते दिनों शादी के बंधन में बंध गए। कपल की शादी की कई तस्वीरें और वीडियोज़ वायरल हुई थी। जिसे फैंस ने खूब पसंद किया था। लेकिन दोनों की शादी को अभी एक महीना भी पूरा नहीं हुआ था कि दोनों के तलाक की खबरें आने लगी हैं। जिसे सुनकर उनके फैंस हैरान हो रहे हैं

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर की शादी ने फैंस का दिल खुश कर दिया है. 14 अप्रैल को कपल ने परिवार और दोस्तों की मौजूदगी में सात फेरे लिए थे. इसके बाद 16 अप्रैल को रिसेप्शन पार्टी में मस्ती-मजा करने के बाद, अब रणबीर काम पर लौट गए हैं. रणबीर कपूर को रविवार को अंधेरी में देखा गया. ऐसे में पैपराजी ने एक्टर को शादी की बधाई भी दी.

काम पर लौटे रणबीर

रणबीर कपूर अंधेरी में अपनी कार से उतरकर एक बिल्डिंग में जाते देखे गए. इस मौके पर उन्होंने ब्लू प्लैड शर्ट और बेज कलर की पैंट्स पहनी हुई थीं. इसके साथ ही उन्होंने सिर पर कैप लगाई थी और ब्लैक मास्क पहना हुआ था. रणबीर के गाड़ी से बाहर आते ही पैपराजी उनके आसपास पहुंच गई और उन्हें कैमरा के लिए पोज करने को बोला. एक फोटोग्राफर ने कहा उन्हें शादी मुबारक भी कहा. यह सुनकर रणबीर ने थंब्स अप किया. हालांकि उन्होंने किसी से कुछ नहीं कहा और बिल्डिंग के अंदर चले गए.

स्व-घोषित फिल्म क्रिटिक कमाल आर खान ने कपल के तलाक की बात कही है। जिसके बाद रणबीर और आलिया के फैंस काफी ज्यादा नाराज़ नज़र आ रहे हैं। कमाल आर खान ने बीते दिनों एक वीडियो बनाई थी। जिसमें उन्होंने आलिया की बेइज्जती करते हुए उनका मज़ाक बनाया था। साथ ही बताया था कि उनकी जनता ने आलिया और रणबीर के अलग होने की बात कही है। जिसे सुनकर कपल के फैंस के आर के से बहुत ज्यादा नाराज़ नज़र आ रहे हैं। साथ ही उनकी इस वीडियो पर जमकर रिएक्शन भी दे रहे हैं।

आलिया भट्ट के साथ रणबीर कपूर का रिश्ता पांच सालों से चल रहा था. दोनों के अफेयर की शुरुआत 1 जनवरी 2017 को हुई थी. दोनों ने परिवार और आपसी सहमति से अपने रिश्ते को आगे लेकर जाने का फैसला किया था. कपल की शादी पर कपूर और भट्ट परिवार ने जमकर एन्जॉय किया था. साथ ही करण जौहर और अयान मुखर्जी भी शादी में शामिल हुए थे.

इन प्रोजेक्ट्स में आएंगे नजर

प्रोजेक्ट्स की बात करें तो रणबीर और आलिया को साथ में फिल्म ब्रह्मास्त्र में देखा जाने वाला है. इस फिल्म को अयान मुखर्जी बना रहे हैं. दोनों की यह साथ में पहली फिल्म होगी. इसके अलावा रणबीर कपूर, शमशेरा, एनिमल और लव रंजन की अगली फिल्म में नजर आने वाले हैं. वहीं आलिया भट्ट के पास अपना पहला हॉलीवुड प्रोजेक्ट है. नेटफ्लिक्स पर आने वाली इस सीरीज का नाम हार्ट ऑफ स्टोन है. साथ ही आलिया डार्लिंग्स और रॉकी और रानी की कहानी नाम की फिल्मों में नजर आने वाली हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *