Breaking News

शादी से पहले ही बेकाबू हुए रणबीर कपूर और आलिया भट्ट, दिखे एक दूसरे की बाहों में, तस्वीर हुई वायरल

Ranbir Kapoor and Alia Bhatt were out of control even before marriage, were seen in each other’s arms, picture went viral:रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की शादी का दिन धीरे-धीरे नजदीक आ रहा है। बहुत जल्द दोनों एक दूसरे के होने वाले हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ये कपल 14 अप्रैल को शादी के बंधन में बंध जाएगा. शादी से पहले आलिया और रणबीर की एक फोटो सामने आई है जिसमें दोनों एक दूसरे की बाहों में नजर आ रहे हैं.

दरअसल, शादी से पहले आलिया और रणबीर की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ का नया पोस्टर रिलीज हुआ है, जिसमें दोनों की इंटीमेट केमिस्ट्री नजर आ रही है. फोटो में देखा जा सकता है कि रणबीर और आलिया एक दूसरे को गले लगा रहे हैं. आलिया के हाथ और रणबीर के चेहरे पर चोट के निशान दिखाई दे रहे हैं। आलिया ने इस पोस्टर को इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है, जिसे खूब पसंद किया जा रहा है. उन्होंने कैप्शन में लिखा, ‘लव एंड लाइट’।

 

पांच साल में कम्प्लीट हुई फिल्म की शूटिंग

मालूम हो कि पिछले महीने 29 मार्च को आलिया (Alia Bhatt) और रणबीर (Ranbir Kapoor) ने इस फिल्म की शूटिंग खत्म की है, जो 5 साल पहले शुरू हुई थी. ये जानकारी फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने फैंस के साथ शेयर की थी. ‘ब्रह्मास्त्र’ आलिया और रणबीर की साथ में पहली फिल्म है. इस फिल्म के ऐलान के साथ आलिया और रणबीर की डेटिंग की खबरें शुरू हुई थी. हालांकि अब दोनों अपने इस रिश्ते को शादी में बदलने जा रहे हैं. ये फिल्म 9 सितंबर, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

नीतू संग शादी की तैयारी में बिजी हैं आलिया

हाल ही में पिंकविला ने अपनी एक रिपोर्ट में बताया कि शादी की तमाम तैयारियां आलिया भट्ट (Alia Bhatt) अपने बांद्रा वाले घर से कर ही हैं और इस काम में नीतू कपूर (Neetu Kapoor) उनका पूरा साथ दे रही हैं. वहीं, रणबीर (Ranbir Kapoor) शूटिंग में बिजी हैं. रिपोर्ट के मुताबिक, रणबीर कपूर इन दिनों लव रंजन की अगली फिल्म की शूटिंग कर रहे हैं. वह इस समय आरे कॉलोनी, गोरेगांव में हैं. सोर्स ने बताया कि रणबीर कपूर वेस्टिन होटल में पिछले दो दिनों से रुके हुए हैं और शादी से पहले अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरे कर रहे हैं. वहीं, रणबीर की होने वाली दुल्हन आलिया और मां नीतू कपूर शादी का सारा काम देख रही हैं.

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से बॉलीवुड में करेंगी एंट्री!

बेहद Bold हैं टीवी शो ‘कुंडली भाग्य’ की संस्कारी बहू प्रीता,बड़े डायरेक्टर की फिल्म से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *