रकुल प्रीत सिंह हुई Oops Moment का शिकार, तस्वीर देख चौंक जाएंगे आप

Rakul Preet Singh became the victim of Oops Moment, you will be shocked to see the picture:एक्ट्रेस जल्द ही नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘सरदार का ग्रैंडसन’ में नज़र आने वाली हैं। अपनी फिल्मों को अलावा रकुल अपने फैंशन सेंस को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहती हैं। लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस की एक ड्रेस ने उन्हें धोखा दे दिया और वो कैमरे के सामने ऊप्स मूमेंट का शिकार हो गईं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का आता है। फिल्म अय्यारी के प्रचार के दौरान, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​ने रकुल प्रीत सिंह को अपनी बाहों में उठा लिया। जैसे ही सिद्धार्थ ने रकुल प्रीत सिंह को उठाया, तो रकुल के पिछले का हिस्सा दिखने लगा। इस दौरान रकुल प्रीत सिंह को Oops Moments यानी शर्मिंदगी का शिकार होना पड़ा।

वायरल हो रही तस्वीर

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. इस तस्वीर को बॉलीवुडपेप नाम के इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by bollywoodpep (@bollywoodpep)

जानें कौन हैं जैकी भगनानी

जैकी भगनानी जाने माने प्रोड्यूसर वासु भगनानी के बेटे हैं. बतौर हीरो फिल्मी करियर ठीक नहीं रहा जिसके बाद एक्टर ने बतौर प्रोड्यूसर कई फिल्मों में हाथ आजमाया. इन फिल्मों में ‘सरबजीत’, ‘कुली नंबर 1’, ‘दिल जंगली’, ‘वेलकम टू न्यूयॉर्क’, ‘बेल बॉटम शामिल हैं

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *