ब्वॉयफ्रेंड आदिल संग दुबई में घूमती दिखीं राखी सावंत, एक्ट्रेस को BMW देने के बाद अब दुबई में खरीदा घर

Rakhi Sawant was seen roaming in Dubai with boyfriend Adil, after giving BMW to the actress, now bought a house in Dubai: हाल ही में एक्ट्रेस आदिल दुर्रानी के साथ छुट्टियां मनाने दुबई गई। लेकिन वहां रहते हुए भी राखी सावंत ने अपने फैंस से जुड़ने का मौका नहीं छोड़ा। राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी के साथ एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें दोनों कार में बैठकर दुबई के नजारों का लुत्फ उठाते हुए नजर आए। राखी सावंत के इस वीडियो को 37 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है।

एक्ट्रेस राखी सावंत अक्सर किसी ना किसी विषय को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। लेकिन इन दिनों राखी आदिल खान दुर्रानी को डेट करने को लेकर सुर्खियों में हैं। दोनो अक्सर एक साथ दिखते हैं हाल ही में दोनो छुट्टियां मनाने दुबई गए थे। दुबई से ही एक्ट्रेस ने खुलासा किया हैं कि उनके बॉयफ्रेंड आदिल खान ने उन्हें एक घर उनके नाम पर खरीदा कर दिया हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दुबई में घर खरीदा, BMW गिफ्ट की

राखी ने आदिल के बारे में बताते हुए कहा, “उसने मेरे नाम पर दुबई में घर खरीदा है। दूसरे दिन उसने मुझे BMW गिफ्ट की। लेकिन सही कहूं तो मेरा खजाना उसका प्यार है। वह सच्चा है। वफादार है।
आदिल की फैमिली से मिलने दुबई गई हैं राखी

राखी के मुताबिक़, वे इन दिनों आदिल की फैमिली से मिलने के लिए दुबई में हैं। वे कहती हैं, “आदिल मुझे दुबई लाया है, क्योंकि वह मुझे अपने परिवार से मिलवाना चाहता है। उसके कई कजिन्स हैं। उसकी चाची जुलाई में लंदन से आ रही हैं। वे अपने परिवार को एक्सप्लेन करेंगी, जिससे हमारे रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने में मदद मिलेगी।”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Rakhi Sawant (@rakhisawant2511)

आदिल दुर्रानी ने राखी सावंत को कार भी गिफ्ट की थी। इससे इतर एक्ट्रेस ने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि आदिल दुर्रानी के परिवार उनके रिश्ते के खिलाफ हैं। एक्ट्रेस ने बताया कि आदिल के परिवार को राखी का पहनावा और उनका ग्लैमरस अंदाज बिल्कुल भी पसंद नहीं है। इसके साथ ही राखी सावंत ने बताया था कि आदिल दुर्रानी उनसे छह साल छोटे हैं। खुद वह भी इस रिश्ते में आने से कतराई थीं।

सभी तरह की खबरों से जुड़े रहने के लिए हमारे फेसबुक पेज से जुड़े

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *