तनुश्री दत्ता पर राखी सावंत ने लगाए गंदे आरोप, बोलीं-  उसने मेरे साथ शारीरिक संबंध….

Rakhi Sawant made dirty allegations against Tanushree Dutta, said – she had a physical relationship with me: इससे पहले प्रेस कॉन्फ्रेंस का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। वीडियो में राखी गुलाबी रंग की साड़ी पहनी हुई हैं और फुलऑन मेकअप में नजर आ रही हैं। हालांकि जैसे ही प्रेस कॉन्फ्रेंस शुरू हुई राखी ने सिर पर पल्ला रख लिया और मीडिया से बात करनाशुरू किया। प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान राखी सावंत ने कहा – ‘मैं अब #SheToo मूवमेंट चलाना चाहती हूं।’

मायानगरी में ‘ड्रामा क्वीन’ के नाम से मशहूर राखी सावंत ने अभिनेत्री तनुश्री दत्ता पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। राखी सावंत ने कहा हैकि तनुश्री दत्ता अंदर से लड़का हैं। इतना ही नहीं राखी सावंत ने यह भी कहा है कि तनुश्री दत्ता ने उनके साथ कई बार बलात्कार कियाहै।

मीडिया से बातचीत करते हुए राखी सावंत ने कहा कि ‘आपको क्या लगता है तनुश्री दत्ता ने बाल क्यों मुंडवाए। वो एक लड़की नहींलड़का हैं। वो आज से 12 साल पहले मेरी फ्रेंड थीं और मुझे रेव पार्टियों में लेकर जाती थीं। उन्होंने मेरा बलात्कार किया है।’राखीसावंत ने तो यह भी कहा था कि वह तनुश्री पर 50 करोड़ का मानहानि का केस ठोकेंगी.

तनुश्री दत्ता ने फिल्म ‘हॉर्न ओके’ के कोरियाग्राफर गणेश आचार्य और निर्देशक पर भी गंभीर आरोप लगाए हैं। बहरहाल अब राखीसावंत के इन आरोपों की चर्चा अब सोशल मीडिया पर खूब हो रही है। कई लोग सोशल मीडिया पर राखी सावंत का जमकर मजाक उड़ा रहे हैं!

About Rahul

Check Also

Aishwarya Rai ने दिया एक और बच्चे को जन्म, दादा और अभिषेक की खुशी का ठिकाना नहीं, पूरे बच्चन परिवार में खुशी की लहर…

ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) बच्चन परिवार की बहू बनने के बाद काफी ज्यादा चर्चा में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *